पड़ोसी युवक ने की थी छेड़खानी, अब तलाश रही पुलिस Gorakhpur News

पीडि़ता के परिजनों के मुताबिक चार दिन पहले भी आरोपित ने किशोरी के साथ छेड़खानी की थी। तब उन्होंने इस घटना को नजरअंदाज कर दिया था। पुलिस अब उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए लाश कर रही है।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Wed, 23 Dec 2020 04:35 PM (IST) Updated:Wed, 23 Dec 2020 06:43 PM (IST)
पड़ोसी युवक ने की थी छेड़खानी, अब तलाश रही पुलिस Gorakhpur News
आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। कैंपियरगंज थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ मंगलवार को हुई छेड़खानी के मामले में पुलिस ने उसके पड़ोस में रहने वाले युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। पीडि़ता के परिजनों के मुताबिक चार दिन पहले भी आरोपित ने किशोरी के साथ छेड़खानी की थी। तब उन्होंने इस घटना को नजरअंदाज कर दिया था। पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है।

लेनदेन के विवाद में मारपीट

पीपीगंज उपनगर में प्रभा हाल तिराहे पर रुपये के लेनदेन के विवाद में दो लोगों के बीच मारपीट हो गई। इस मामले में एक पक्ष ने तहरीर दी है। पुलिस ने छानबीन के बाद मामले में कार्रवाई करने की बात कही है। उपनगर के ही मनौवर और कबीर के बीच काफी दिन से लेनदेन का विवाद चल रहा है। मारपीट के मामले में कबीर ने तहरीर दी है।

सड़क हादसे में दो युवक घायल

सहजनवां इलाके में तिलौरा चौराहे पर मंगलवार को सुबह बाइक में हुई आमने-सामने की टक्कर में दो युवक घायल हो गए हैं। एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। तिलौरा गांव के ही सुमित कुमार (30) व अमित गौतम बाइक से जा रहे थे। सामने से आ रहे मुजौना निवासी जयंत गौतम की बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। इसमें सुमित और अमित गौतम घायल हो गए हैं। सुमित की हालत गंभीर है।

सांड के हमले में शिक्षक घायल

बेलघाट क्षेत्र के बेइली निवासी शिक्षक अनिल तिवारी मंगलवार को सुबह सांड के हमले में घायल हो गए। सुबह वह दरवाजे पर टहल रहे थे। इसी दौरान सांड ने उन पर हमला कर दिया। गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में उनको भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों के मुताबिक दो दिन के अंदर सांड के हमले में आधा दर्जन लोग घायल हो चुके हैं।

दो स्थानों से बाइक चोरी

बड़हलगंज उपनगर में भारतीय स्टेट बैंक के सामने से तथा उरुवा कस्बे में गोला रोड पर स्थित मैकेनिक की दुकान से दो बाइक चोरी हो गई है। बड़हलगंज इलाके के पुष्कर बुजुर्ग निवासी विनोद कुमार रिश्तेदार की बाइक लेकर बैंक आए थे। बैंक के सामने बाइक खड़ी कर अंदर चले गए। थोड़ी देर बाद बाहर निकले तो बाइक वहां नहीं थी। उरुवा क्षेत्र के बेलासपुर निवासी संजय जायसवाल, बाइक मरम्मत का काम करते हैं। बेलघाट इलाके के जितवारपुर निवास इंद्रेश यादव ने अपनी अपाची बाइक सोमवार को उन्हें मरम्मत के लिए दी थी। रात में उन्होंने बाइक दुकान के सामने खड़ी की थी। वहीं से चोरी हो गई। मंगलवार को सुबह चोरी का पता चला। दुकानदार ने इस संबंध में तहरीर दी है।

हादसे में घायल ने दम तोड़ा

पिपराइच उपनगर के ताज पिपरा चौराहे पर सड़क हादसे में घायल अनिकेश लाल गुप्त (20) ने मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया है। पिपराइच क्षेत्र के ही पतरा बाजार निवासी मदन लाल गुप्त के पुत्र अनिकेश सोमवार को साइकिल से पिपराइच जा रहे थे। अभी ताज पिपरा चौराहे पर पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दिया। मेडिकल कालेज में उनको भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार को उन्होंने दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी