गांव के पास नाले में मिला गायब दिव्यांग बालक का शव Gorakhpur News

बुधवार शाम विधु घर के पास खेल रहा था। इस दौरान वह अचानक घर के पास से गायब हो गया। काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ नहीं पता चला। रात में डायल 112 की टीम ने भी बालक को काफी तलाश की लेकिन कहीं कुछ नहीं पता चला।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 08:30 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 08:30 PM (IST)
गांव के पास नाले में मिला गायब दिव्यांग बालक का शव Gorakhpur News
अपने पिता के साथ विधु की फाइल फोटो, सौ.स्‍वजन।

गोरखपुर, जेएनएन। सहजनवां थाना क्षेत्र के ग्राम मधवापुर गांव निवासी विकास के नौ वर्षीय दिव्यांग पुत्र विधु का शव गुरुवार सुबह गांव से थोड़ी दूरी पर एक नाले में पाया गया है। वह बुधवार शाम से गायब था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

विकास के मुताबिक बुधवार शाम विधु घर के पास खेल रहा था। इस दौरान वह अचानक घर के पास से गायब हो गया। काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ नहीं पता चला। रात में डायल 112 की टीम ने भी बालक को काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं कुछ नहीं पता चला। दूसरे दिन सुबह सिधरिया नाले में बच्चे का शव देखा गया। घटना की सूचना मिलने पर सीओ कैंपियरगंज अजय कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक सहजनवां दिलीप पाण्डेय भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सहजनवां थाना पुलिस का कहना है कि विधु बचपन में बोलने व सुनने में थोड़ा असमर्थ था। वह अर्धविक्षिप्त था। प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार पाण्डेय ने बताया बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शौच के लिए गया युवक नदी में डूबा

झंगहा थाना क्षेत्र के दुबौली निवासी 40 वर्षीय शेषनाथ शर्मा गुरुवार सुबह नेकवार घाट पर गोर्रा नदी में डूब गए। वह सुबह नित्यक्रिया के लिए निकले थे। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। चौकी इंचार्ज अभय कुमार पाण्डेय ने मौके एनडीआरएफ की टीम बुलाकर शेषनाथ की नदी में तलाश कराई, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। उपजिलाधिकारी अनुपम मिश्र, तहसीलदार वीरेंद्र गुप्ता व नायब तहसीलदार अलका सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

नदी में उतराता मिला युवक का शव

हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के रामपुर गडथौली टोला लरबरी के सिवान के पूरब आमी नदी में 30 वर्षीय युवक शव मिला है। युवक नीला लोवर और मठमैले रंग का टीशर्ट पहने हुए है । मृतक की शरीर फूलने से शव तीन-चार दिन पहले का लग रहा है । सूचना पर पहुंची हरपुर बुदहट पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। वह शव की शिनाख्त कराने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी