युवक की दरिंदगी, पांच वर्षीय बच्‍चे के साथ किया कुकर्म, स्‍वजन ने दर्ज कराया मुकदमा

देवरिया जिले में पांच वर्षीय बच्‍चे के साथ युवक के कुकर्म करने की घटना सामने आई है। पडोस में रहने वाला युवक टाफी दिलाने के बहाने बच्‍चे को साथ ले गया था। पीडित की हालत गंभीर है। जिला अस्‍पताल में उसका उपचार चल रहा है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 02:15 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 02:15 PM (IST)
युवक की दरिंदगी, पांच वर्षीय बच्‍चे के साथ किया कुकर्म, स्‍वजन ने दर्ज कराया मुकदमा
पांच वर्ष के बच्‍चे के साथ युवक ने किया कुकर्म। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। देवरिया जिले में युवक के बच्‍चे के साथ दरिंगदी करने की घटना सामने आई है। सदर कोतवाली क्षेत्र के युवक के पडोसी के पांच वर्षीय बेटे के साथ कुकर्म करने का मामला आया है। बच्‍चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिला चिकित्सालय में उसका इलाज चल रहा है।घटना के संबंध में पीड़ित के के स्वजन ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

टाफी दिलाने के बहाने बच्‍चे को ले गया था साथ

बच्‍चा 11 सितंबर की शाम को घर के सामने खेल रहा था। इस बीच युवक आया और उसे टाफी दिलाने के बहाने बहला फुसला कर साथ लेकर चला गया। प्राथमिक विद्यालय में सुनसान स्थान पर उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया और उसे दरवाजे के समीप छोड़ कर फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। प्रभारी निरीक्षक नवीन सिंह ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

अलग-अलग स्थानों पर नाले में डूबने से दो लोगों की मौत

दो स्थानों पर अलग-अलग घटनाओं में नाले में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। दोनों गांवों में स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है। गौरीबाजार इलाके में मझना नाला के किनारे बकरी चरा रहे ग्राम कालावन का मंदबुद्धि युवक मनोज साहनी का पैर नाले में फिसल गया। नाले में डूबने से उसकी मौत हो गई है। मदनपुर क्षे. में सरया निवासी प्रदीप गोड़ की कुर्ना नाले में डूबने से मौत हो गई। 12 सितंबर को नाले में उतराता उनका शव मिला।

चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक हिरासत में

कोतवाली पुलिस ने शहर के चटनी गड़ही के पास से चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित राजू पुत्र राजेंद्र गौरीबाजार थाना क्षेत्र के चरियांव गांव का रहने वाला है। उसने गौरीबाजार थानाक्षेत्र से मोटरसाइकिल चुराई थी। पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी।

मजदूर का शव बरामद

देवरिया शहर में स्टेशन रोड पर एक दुकान के सामने सुबह लोगों ने 35 वर्षीय मजदूर का शव देखा। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसके शिनाख्त में जुट गई। उसकी पहचान रुद्रपुर क्षेत्र के कमलेश के रूप में पहचान हुई, लेकिन गांव के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। साथ काम करने वालों ने बताया कि वह पल्लेदारी के लिए रोज आता था। सुबह छह बजे नशे में आया और सो गया।

chat bot
आपका साथी