मांगों लेकर विधायक की गाड़ी के आगे कूदा अधेड़, मिला आश्वासन

कुशीनगर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कप्तानगंज द्वारा कराए गए विकास कार्यों की जांच कराने की सहि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 05:19 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 05:19 PM (IST)
मांगों लेकर विधायक की गाड़ी के आगे कूदा अधेड़, मिला आश्वासन
मांगों लेकर विधायक की गाड़ी के आगे कूदा अधेड़, मिला आश्वासन

कुशीनगर : पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कप्तानगंज द्वारा कराए गए विकास कार्यों की जांच कराने की सहित अन्य मांगों को लेकर रामनरेश अग्रहरि शनिवार को रामकोला विधान सभा क्षेत्र के विधायक रामानंद बौद्ध की गाड़ी के आगे कूद गए। यह देख विधायक गाड़ी से नीचे उतरे और समझा-बुझाकर उन्हें सड़क से हटाया। मामले को सदन में उठाने का भी आश्वासन दिया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज परिसर में मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर आशा कार्यकर्ताओं के चल रहे धरना को समर्थन देने दोपहर 12 बजे विधायक पहुंचे थे। वहां उन्होंने कर्मचारी हितों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए प्रदेश सरकार को घेरा और व्यवस्था पर सवाल भी खड़े किए। लगभग आधा घंटा बाद विधायक की गाड़ी जैसे ही परिसर से निकलकर सीएचसी के मुख्य गेट पहुंची कि वहां पहले से मौजूद रामनरेश अग्रहरि गाड़ी के आगे कूद गए और मदद की गुहार के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगे। चालक ने तत्काल गाड़ी रोक दी। विधायक नीचे उतरे और उनके पास गए। समझाया-बुझाया। अग्रहरि ने मांगों से जुड़ा ज्ञापन सौंपा, न्याय नहीं होने पर आत्महत्या करने की भी चेतावनी दी।

----

रामनरेश की यह है मांग

कप्तानगंज कस्बा निवासी रामनरेश अग्रहरि पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कप्तानगंज पर करोड़ों रुपये के घोटाले का आरोप लगा उनके कार्यकाल के दौरान हुए विकास कार्यों की जांच कराने की मांग कर रहे हैं। आरोप है कि पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा सरकारी अभिलेखों में हेरफेर करा सरकारी भूमि को भी अपने नाम करा लिया गया है। इसकी शिकायत तहसील से लेकर वे प्रधानमंत्री कार्यालय तक कर चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी