बहनोई पर लगाया था बहन की हत्या का आरोप, पुलिस ने ढूढा तो प्रेमी के घर मिली विवाहिता Gorakhpur News

पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एके सिंह का कहना है कि ग्रामीणों से पूछताछ में पुलिस को यह भरोसा हो गया था कि युवती की हत्या नहीं हुई है। पता चला कि युवती व उसके बच्चे उनवल के पास हैं । महिला ने दूसरी शादी कर ली है ।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:59 PM (IST)
बहनोई पर लगाया था बहन की हत्या का आरोप, पुलिस ने ढूढा तो प्रेमी के घर मिली विवाहिता Gorakhpur News
प्रेमी के साथ प्रेमिका का फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपने बहनोई पर बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए सिकरीगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है । छानबीन के दौरान पता चला कि शिकायतकर्ता की बहन ने खजनी थाना क्षेत्र के एक युवक से दूसरी से शादी कर ली है। उससे उसका चार माह का बच्चा भी है। महिला के पहले पति से भी दो बच्चे हैं।

दो वर्ष पहले गायब हो गई थी विवाहिता

हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के दुर्गविजय की बहन की शादी सिकरीगंज थाना क्षेत्र के पिपरी गांव में हुई थी। दो वर्ष पूर्व उसकी बहन अपने दो बेटियों के साथ रहस्यमय परिस्थिति में घर से गायब हो गई। दुर्गविजय ने अपने बहनोई, बहन के ससुर सहित तीन व्यक्तियों पर बहन व भांजियों की हत्या का आरोप लगाया था। लेकिन पुलिस ने उसके आरोपों पर ध्यान नहीं दिया। न्यायालय के आदेश पर छह माह पूर्व सिकरीगंज पुलिस ने 156(3) के तहत दुर्गविजय के बहनोई, बहन के ससुर सहित तीन व्यक्तियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया था।

पुलिस ने ढूढा तो उनवल में मिली महिला

दो माह पूर्व पुलिस ने इसमें गंभीरता से छानबीन में जुट गई। पता चला कि शिकायतकर्ता की बहन घर से भागकर खजनी थाना क्षेत्र के उनवल निवासी सचिन नामक युवक के साथ चली गई थी। वह अपने साथ बच्चों को भी लेती गई थी। उसने सचिन से शादी कर ली है। अब उसी के साथ रह रही है। पुलिस जब महिला के पास पहुंची तो पता चला कि सचिन से उसका चार माह का बच्चा भी है।

पुलिस को थी जानकारी

पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एके सिंह का कहना है कि ग्रामीणों से पूछताछ में पुलिस को यह भरोसा हो गया था कि युवती की हत्या नहीं हुई है। युवती के पति व ससुर से पूछताछ में भी यह बातें सामने आईं कि उन्होंने हत्या नहीं की है। छानबीन के दौरान पता चला कि युवती व उसके बच्चे उनवल के पास हैं । पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि महिला ने दूसरी शादी कर ली है ।

chat bot
आपका साथी