जिले में किशोरी व विवाहिता समेत तीन की रहस्यमय मौत

संत कबीर नगर जिले में रहस्यमय हालात में किशोरी व विवाहिता समेत तीन की मौत हो गई। तीनों के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले। स्वजन ने बीमारी से मौत होना बताया जबकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 11:10 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 11:10 PM (IST)
जिले में किशोरी  व विवाहिता समेत तीन की रहस्यमय मौत
जिले में किशोरी व विवाहिता समेत तीन की रहस्यमय मौत

संत कबीर नगर : जिले में रहस्यमय हालात में किशोरी व विवाहिता समेत तीन की मौत हो गई। तीनों के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले। स्वजन ने बीमारी से मौत होना बताया जबकि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

महुली क्षेत्र के शनिचराबाबू गांव की ्16 वर्षीय काजल पुत्री जय प्रकाश उर्फ जेपी की बुधवार को रहस्मयमय परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजन शव जलाने की तैयारी कर रहे थे कि पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

स्वजन ने बताया कि बुधवार शाम चार बजे तबीयत खराब हो गई। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र(सीएचसी)नाथनगर पहुंचाया गया। डाक्टर ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर किया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। गुरुवार को किशोरी के शव को फूंकने की तैयारी हो रही थी कि थानाध्यक्ष महुली प्रदीप कुमार सिंह फोर्स के साथ पहुंचे और किशोरी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पड़ोस के गांव मुड़ियारी के चौकीदार कोमल पुत्र छविलाल ने किशोरी की रहस्यमय मौत के मामले में तहरीर दी है।

इसी तरह मेंहदावल थाना क्षेत्र के पक्का पोखरा निवासी संजू (25) पत्नी राजू कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। दोपहर एक बजे उसकी तबीयत बिगड़ गई तो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेंहदावल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने नब्ज टटोलते ही विवाहिता को मृत घोषित कर दिया। विवाहिता के मरने की खबर मिलते ही स्वजन विलाप करने लगे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसी क्रम में कोतवाली खलीलाबाद में गुरुवार को रहस्यमय परिस्थितियों में एक अधेड़ की मौत हो गई।

कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि शहर के पुरानी सब्जी मंडी निवासी 55 वर्षीय रामउजागिर गुप्त को मृत हालत में उनके बेटे विनोद कुमार गुप्त लेकर अस्पताल पहुंचे। स्वजन मौत का कारण नहीं बता रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट होगा ।

chat bot
आपका साथी