परेड ग्राउंड में धूमधाम से मना गणतंत्र दिवस, कमिश्‍नर ने ली सलामी

परेड के बाद पुलिस परेड ग्राउंड में स्कूली बच्चों ने राष्ट्र प्रेम देश भक्ति महिला उत्थान विषयक अनेकों एक के बाद एक बड़े मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। जिन्हें अधिकारियों व पुलिसकर्मियों ने खूब सराहा। इससे पहले मंडलायुक्‍त ने सलामी ली।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 04:52 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 04:52 PM (IST)
परेड ग्राउंड में धूमधाम से मना गणतंत्र दिवस, कमिश्‍नर ने ली सलामी
पुलिस लाइन में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह को संबोधित करते मंडलायुक्त जयंत नार्लीकर।

गोरखपुर, जेएनएन। जिले में गणतंत्र दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया। मंडलायुक्‍त जयंत नार्लीकर ने पुलिस परेड ग्राउंड में राष्‍ट्रीय ध्‍वज फहराया और परेड की सलामी ली। अपने सम्बोधन में मंडलायुक्‍त ने कहा मानव मूल्यों की समस्त अच्छाई हमारे गणतंत्र में है। देश को महान, उन्नत, गौरवशाली बनाने के लिए हम सभी अपने दायित्व का पूर्ण रुप से निर्वहन करें। कानून का पालन दृढ़ता से करें। मुख्‍य अतिथि व जिले के प्रभारी मंत्री रमापति शास्‍त्री के कार्यक्रम में न पहुंचने पर कमिश्‍नर ने ध्‍वज फहराने के बाद परेड की सलामी ली।

अधिकारी और कर्मचारियों को किया गया सम्‍मानित

परेड के बाद पुलिस परेड ग्राउंड में स्कूली बच्चों ने राष्ट्र प्रेम, देश भक्ति, महिला उत्थान विषयक अनेकों एक के बाद एक बड़े मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। जिन्हें अधिकारियों व पुलिसकर्मियों ने खूब सराहा। उपस्थित लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट से कलाकारों का भरपूर उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर उत्कृष्ठ, अच्छा व मेडल प्राप्त पुलिस अधिकारियों, कार्मिकों को सम्मानित किया गया। परेड में सशस्त्र पुलिस बल, शेरनी दस्‍ता, पीआरवी, डाग स्‍क्‍वाड, फारेंसिक लैब, होमगार्ड, हाक दस्‍ता, अग्निशमन विभाग की टुकड़ियों ने भव्य प्रदर्शन कर वाहवाही लूटी।

स्‍कूली बच्‍चों को आइजी ने किया पुरस्‍कृत

पुलिस परेड ग्राउंड में हुए कार्यक्रम में आइजी रेंज राजेश मोदक, जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन, डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार, एसपी सिटी सोनम कुमार, एसपी नार्थ मनोज अवस्‍थी, एसपी साउथ अरुण सिंह मौजूद रहें। डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने मुख्य अतिथि के साथ रहकर सहयोग किया। आइजी रेंज राजेश मोदक ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले स्कूलों और बच्चों को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर जादू के करतब, जूडो  कराटे के हैरतअंगेज कारनामे भी दिखाए गए।

chat bot
आपका साथी