सिद्धार्थनगर पुलिस में बड़ा फेरबदल, 40 उपनिरीक्षकों समेत 42 पुलिसकर्मियों का तबादला

सिद्धार्थनगर में पुलिस अधीक्षक डा. यशवीर सिंह ने 40 उपनिरीक्षकों समेत 42 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है। सदर थाने के जेल चौकी प्रभारी हरेंद्र राय काे यहां से हटाकर थाना शिवनगर डिड़ई में नई तैनाती दी गई है।

Rahul SrivastavaMon, 27 Sep 2021 04:30 PM (IST)
सिद्धार्थनगर में हुआ 42 पुलिसकर्मियों का तबादला। प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : सिद्धार्थनगर में पुलिस अधीक्षक डा. यशवीर सिंह ने 40 उपनिरीक्षकों समेत 42 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है। सदर थाने के जेल चौकी प्रभारी हरेंद्र राय काे यहां से हटाकर थाना शिवनगर डिड़ई में नई तैनाती दी गई है। इनके तबादले के पीछे पिछले दिनों शहर के एक चिकित्सक की पत्नी के साथ हुई छिनैती की घटना को माना जा रहा है।

तमाम उपनिरीक्षक लंबे समय से तैनात थे एक ही स्थान पर

पुलिस विभाग में लंबे समय से तमाम उपनिरीक्षक एक ही स्थान पर तैनात थे। आगामी विधानसभा चुनाव को नजदीक देख इनके कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है। सदर थाने में तैनात उपनिरीक्षक राकेश त्रिपाठी को शिवनगर डिड़ई, प्रेमकुमार सिंह को कठेला समय माता, रामभवन पासवान को गोल्हौरा, उसका में तैनात उपनिरीक्षक नंदू गौतम को गाेल्हौरा, एसएसआइ को थाना मोहाना से डुमरियागंज, हरिबंशपुर चौकी इंचार्ज राम अशोक यादव को पथरा, अवधेश कुमार सिंह चौकी प्रभारी बजहां को भवानीगंज, उपनिरीक्षक रामकरन निषाद को कपिलवस्तु से भवानीगंज, रमाशंकर राय को शोहरतगढ़ से मोहाना, उपनिरीक्षक राजेश कुमार को शोहरतगढ़ से मोहाना, प्रभारी चौकी बढ़नी विक्रम अजीत राय को त्रिलोकपुर, उपनिरीक्षक शिवदास प्रसाद गौतम को ढेबरूआ से त्रिलोकपुर, सतीश चंचल को ढेबरूआ से त्रिलोकपुर, उपेंद्र सिंह को ढेबरूआ से खेसरहा, दिनेश द्विवेदी को ढेबरूआ से खेसरहा, हसीन आजमी को ढेबरूआ से लोटन, शशांक कुमार सिंह को बांसी से लोटन, सर्वेश चंद्र, जनार्दन ओझा को बांसी से सदर, बैजनाथ शुक्ला को डिड़ई से इटवा, राकेश कुमार यादव को डिड़ई से इटवा, अजय कुमार यादव को खेसरहा से इटवा, सुभाष प्रजापित को खेसरहा से ढेबरूआ,वीरेंद्र राय को जोगिया से ढेबरूआ, अजीत कुमार जोगिया से ढेबरूआ, रामसकल पासवान को इटवा से ढेबरूआ, मनोज कुमार सिंह इटवा से ढेबरूआ, कौशल कुमार पांडेय इटवा से ढेबरूआ, अजय कुमार यादव गोल्हौरा से डिड़ई, मिथिलेश मिश्र डुमरियागंज से कपिलवस्तु, शशि प्रकाश सिंह पथरा से कपिलवस्तु, श्यामसुंदर प्रजापित पथरा से कपिलवस्तु,सुग्रीव प्रसाद भवानीगंज से कपिलवस्तु, वकील यादव भवानीगंज से उसका, राजकेश्वर कुशवाहा भवानीगज से जोगिया, रमाकांत सरोज त्रिलोकपुर से जोगिया, जय प्रकाश तिवारी को त्रिलोकपुर से शोहरतगढ़, शुभकरन यादव को त्रिलोकपुर से कठेला समय माता थाने पर तैनाती दी गई है। इसके अलावा आरक्षी अजय पासवान को ढेबरूआ से बांसी और ओमकार पटेल को बांसी से सीसीटीएनएस बांसी में तैनात किया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.