कुशीनगर में हाईवे पर बड़ा हादसा : बाइकें टकराईं, दो लोगों की मौत

कुशीनगर जिले में नेबुआ-नौरंगिया थाना क्षेत्र के पटेरा गांव के समीप एनएच 28 बी पर रात आठ बजे बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल भिजवाया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 06:45 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 06:45 AM (IST)
कुशीनगर में हाईवे पर बड़ा हादसा : बाइकें टकराईं, दो लोगों की मौत
कुशीनगर में बाइकों की टक्कर में दो लोगों की मौत। प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : कुशीनगर जिले में नेबुआ-नौरंगिया थाना क्षेत्र के पटेरा गांव के समीप एनएच 28 बी पर रात आठ बजे बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। गांव के लोगों की सूचना पर पुलिस महिला को जिला अस्पताल भिजवाई।

बहन सीमा का इलाज कराकर लौट रहे थे रजत

बताया जा रहा है कि नेबुआ-नौरंगिया थाना क्षेत्र के गांव नरहरिया के टोला डिबनी निवासी 26 वर्षीय रजत जायसवाल बाइक से अपनी बहन 30 वर्षीय सीमा का इलाज कराने शाम को पडरौना गए थे। रात आठ बजे लौटते समय वह पटेरा गांव के समीप पहुंचा कि अचानक सामने से आई बाइक से भिड़ंत हो गई। इसमें रजत तथा दूसरी बाइक पर सवार 28 वर्षीय उमेश निवासी इनरही थाना कोतवाली पडरौना की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ही बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश कुमार राय ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

ट्रक की चपेट में आने से तीन मवेशियों की मौत

खड्डा थाना क्षेत्र के एनएच 28 बी के सालिकपुर चौराहे के समीप ट्रक की चपेट में आने से तीन भैंस की मौत हो गई। पुलिस चौकी के कांस्टेबल राघवेंद्र मिश्र ग्रामीणों से ट्रक का लोकेशन लेकर बिहार प्रांत के बगहा थाना के रामपुर चेक नाका पर ट्रक व चालक को पकड़कर थाना लाए। लोगों ने बताया कि गैस सिलेंडर लदा ट्रक मदनपुर जंगल बिहार की ओर तेजी से जा रहा था। उसी दौरान हनुमानगंज थाने के बोधीछपरा गांव के रमाशंकर यादव एक दर्जन भैसों के साथ घर लौट रहे थे।

तीन भैंसों को ठोकर मारकर भाग निकला अनियंत्रित ट्रक

अनियंत्रित ट्रक तीन भैंसों को ठोकर मारकर भाग निकला। अगल-बगल रहे लोग शोर मचाते हुए सालिगपुर पुलिस चौकी पहुंचे। एसएचओ आरके यादव ने बताया कि पशुपालक व ट्रक मालिक आपस में समझौता कर लिए हैं।

chat bot
आपका साथी