महराजगंज में बड़ा हादसा : ट्रक ने टेंपो में मारी ठोकर, भाई-बहन की मौत

गोरखपुर-सोनौली राजमार्ग पर ट्रक ने टेंपो में ठोकर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौका पाकर चालक ट्रक समेत फरार हो गया। पुलिस उसकी खोज कर रही है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 06:45 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:45 AM (IST)
महराजगंज में बड़ा हादसा : ट्रक ने टेंपो में मारी ठोकर, भाई-बहन की मौत
घायलों को एंबुलेंस में बैठाती पुलिस। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : महराजगंज जिले में गोरखपुर-सोनौली राजमार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगाें की मौत हो गई। वहीं दो बच्चों समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची फरेंदा पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

आटो से परिवार के साथ रिश्‍तेदारी में जा रहे थे चंद्रशेखर

गाेरखपुर जिले के सिकरीगंज थाना क्षेत्र के रघ्घूपुर निवासी चंद्रशेखर सिंह अपनी बहन विद्यावती, भांजी अंजली व भांजा प्रिंस के साथ आटो से गोरखपुर से नौतनवां रिश्तेदारी में जा रहे थे। अभी वह बनकटा गांव के पास पहुंचे ही थे कि तभी नौतनवां की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने ठोकर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से विद्यावती और चंद्रशेखर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। भांजी अंजली और भांजा प्रिंस भी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में साइकिल से जा रहे भगवतनगर परसिया निवासी मुमताज अहमद को भी गंभीर चोटें लगीं हैं।

घायलों को बनकटी सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में कराया गया भर्ती

सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी में भर्ती कराया गया, जहां हाल गंभीर देखते हुए प्रिंस और अंजली को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मुमताज अहमद का इलाज स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है। उधर मौका देख ट्रक चालक भाग निकला। फरेंदा थानाध्यक्ष गिरजेश उपाध्याय ने बताया कि ट्रक के बारे में पता लगाया जा रहा है। दोनों गंभीर रूप से घायल बच्चों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर किया गया है।

दिल्ली कमाने गए युवक की करंट लगने से मौत

निचलौल थाना क्षेत्र के टिकुलहिया गांव निवासी एक युवक की दिल्ली में करंट लगने से मौत हो गई है। इसकी सूचना उसके साथियों ने स्वजन को मोबाइल फोन से दी। टिकुलहिया गांव निवासी युवक अवधेश 25 दिनों पहले मजदूरी करने के लिए दिल्ली गया था। वहां पर रात में खाना खाने के बाद कमरे से बाहर निकला था। इसी बीच अवधेश छत के रास्ते से गुजरी हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। युवक की मौत की सूचना मिलते ही स्वजन दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

chat bot
आपका साथी