देवरिया जेल में माफिया रामू के स्वास्थ्य की हुई जांच

जेल अधीक्षक की रिपोर्ट पर सीएमओ द्वारा गठित चिकित्सकों की दो सदस्यीय टीम सोमवार की रात जेल पहुंची और स्वास्थ्य की जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:15 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:15 AM (IST)
देवरिया जेल में माफिया रामू के स्वास्थ्य की हुई जांच
देवरिया जेल में माफिया रामू के स्वास्थ्य की हुई जांच

देवरिया: बसपा के पूर्व विधान परिषद सदस्य व माफिया संजीव द्विवेदी रामू की जांच के लिए गठित दो सदस्सीय चिकित्सकों की टीम ने सोमवार की रात जिला कारागार पहुंची। इस दौरान माफिया रामू के स्वास्थ्य की जांच की गई। चिकित्सकीय टीम ने माफिया रामू के इलाज की सलाह दी है। बुधवार या गुरुवार को जेल प्रशासन सुरक्षा मिलने के बाद जिला अस्पताल ले जाकर जांच कराएगा।

माफिया पहले कोरोना संक्रमित रहा है, इसलिए लगातार तबीयत खराब चल रही है और शुगर भी ज्यादा है। दिक्कत होने की शिकायत रामू ने जेल अधीक्षक से की थी। जेल अधीक्षक की रिपोर्ट पर सीएमओ द्वारा गठित चिकित्सकों की दो सदस्यीय टीम सोमवार की रात जेल पहुंची और स्वास्थ्य की जांच की। पोस्ट कोविड की शिकायत के बाद चिकित्सकीय टीम ने जांच कराने की सलाह दी है। अब एक्स-रे, सीटी स्कैन समेत अन्य जांच होनी है। जेल अधीक्षक केपी त्रिपाठी ने कहा कि पुलिस लाइन से फोर्स मिलने के बाद जांच कराई जाएगी। रामू को फिलहाल शुगर व अन्य रोगों की दवाएं दी जा रही है। आरोपितों के मोबाइल बंद

देवरिया: माफिया रामू के गैंग में शामिल अन्य आरोपित शनिवार से ही मोबाइल बंद कर फरार हो गए हैं। मोबाइल बंद होने के चलते पुलिस को उनका लोकेशन नहीं मिल रहा है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सोमवार की रात शहर के अबूबकर नगर, मईल थाना क्षेत्र के नरियांव समेत कई जगहों पर दबिश दी, लेकिन फरार आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सके। सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। तीन आरोपितों की जमानत याचिका खारिज

देवरिया: माफिया रामू द्विवेदी के तीन सहयोगी मनीष मिश्रा, बजरंगी तिवारी व कुणाल मल्ल की जमानत के लिए मंगलवार को प्रभारी सीजेएम के यहां अधिवक्ता ने याचिका दायर की। जिसको न्यायालय ने खारिज कर दिया है।

chat bot
आपका साथी