चिढ़ाने पर विक्षिप्त युवक ने की व्यक्ति की हत्या

गले पर सब्बल से वार कर दिया घटना को अंजाम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 05:46 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 06:00 AM (IST)
चिढ़ाने पर विक्षिप्त युवक ने की व्यक्ति की हत्या
चिढ़ाने पर विक्षिप्त युवक ने की व्यक्ति की हत्या

महराजगंज, जेएनएन: सदर कोतवाली क्षेत्र के महुअवा के टोला चमरहिया में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने चिढ़ाने पर सब्बल से मारकर एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया। स्वजन इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार की रात चमरहिया टोला निवासी सुभाष के घर दावत का आयोजन था। उसमें गांव के निवासी 45 वर्षीय सहेंद्र पुत्र रामदास व सुरेंद्र पुत्र मुन्नू भी शामिल हुए। सहेंद्र के पुत्र अनिल साहनी ने सदर कोतवाली में दिए तहरीर में लिखा है कि रात में ही गांव का विजय उर्फ विदेही भी वहां पहुंच गया। सहेंद्र ने विजय का चिढ़ाया। जिसे देखते ही सुभाष व सुरेंद्र ने उसे ललकारते हुए सहेंद्र पर हमला करने के लिए उकसाया। देखते ही देखते विजय ने बगल में रखे सब्बल से सहेंद्र के गले पर प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया। गांव में हत्या की सूचना मिलते ही सदर कोतवाल अखिलेश सिंह, कलेक्ट्रेट चौकी इंचार्ज अंकित सिंह जांच में जुट गए। अखिलेश सिंह ने बताया कि चिढ़ाने के चलते विक्षिप्त युवक ने घटना को अंजाम दिया है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है। ट्रेन से कटकर युवक की मौत

महराजगंज: गोरखपुर नौतनवा रेलखंड पर फरेंदा थानाक्षेत्र के बनकटी गांव निवासी 35 वर्षीय सोहन दास पुत्र भागीरथी की मंगलवार की दोपहर ट्रेन से कटकर मौत हो गई। किसी बात को लेकर वह स्वजनों से नाराज था। थानाध्यक्ष फरेंदा मनीष कुमार सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी