प्रेमिका से मिलने गए युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा, दोनो शादी पर अड़े Gorakhpur News

युवक और युवती एक ही विद्यालय में 12वीं में पढ़ते हैं। बताते हैं कि करीब दो साल से उनके बीच प्रेम संबंध चल रहा है। विद्यालय खुला रहने पर अक्सर वे एक-दूसरे से मिलते रहते थे। लेकिन विद्यालय बंद होने से वे मिल नहीं पा रहे थे।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 01:27 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:51 PM (IST)
प्रेमिका से मिलने गए युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा, दोनो शादी पर अड़े Gorakhpur News
प्रेमी प्रेमिका के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। हरपुर बुदहट प्रेमिका से मिलने के लिए दिन दहाड़े घर में घुसे युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। प्रेमिका को भी पुलिस साथ में थाने ले गई है। प्रेमी युगल ने खुद को बालिग बताते हुए शादी कर एक साथ रहने की इच्‍छा जताई है। उनके बालिग होने की वजह से पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई करने से फिलहाल कतरा रही है।

12वीं में पढ़ते हैं दोनो

युवक और युवती एक ही विद्यालय में 12वीं में पढ़ते हैं। बताते हैं कि करीब दो साल से उनके बीच प्रेम संबंध चल रहा है। विद्यालय खुला रहने पर अक्सर वे एक-दूसरे से मिलते रहते थे लेकिन लंबे समय से विद्यालय बंद होने की वजह से लंबे समय से वे मिल नहीं पा रहे थे। इससे परेशान होकर युवक बुधवार को दिन में 11 बजे के आसपास प्रेमिका से मिलने उसके घर के अंदर पहुंच गया। इसकी जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने पड़ोसियों की मदद से युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। थाने लाकर पूछताछ करने पर प्रेमी युगल शादी करने की बात कही है, लेकिन उनके परिवार के लोग इसके लिए तैयार नहीं हैं। हरपुर थानेदार देवेंद्र कुमार सिंह ने प्रेमी युगल बालिग हैं। उनके परिवार के लोग समझौता करने के लिए आपस में बातचीत कर रहे हैं।

ईंट भट्ठे पर हादसे में मजदूर की मौत

चौरीचौरा इलाके में चौरी के पास स्थित ईंट भट्ठे पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से तारा माझी के पुत्र 22 वर्षीय दूल्लर की मौत हो गई है। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। नवादा, बिहार के बरसलीगंज निवासी दूल्लर, ईंट भट्ठे पर मजदूर करते थे। उनके भाई कुंदन भी इसी भट्ठे पर काम करते हैं। कुंदन के मुताबिक दिन में दुल्लर, गारा बनाने वाली मशीन में फंसी मिट्टी निकाल रहे थे। मशीन, ट्रैक्टर से जुड़ी थी। दुल्लर अभी मिट्टी निकाल ही रहे थे कि चालक ने ट्रैक्टर आगे बढ़ा दिया। जिससे दुल्लर असंतुलित होकर गिर गए और पहिए के नीचे आ गए। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी