गोरखपुर में स्‍थानीय बदमाशों ने की थी लूट, पुल‍िस ने बरादम की लूट की रकम- एक लुटेरा ग‍िरफ्तार

बीते छह अक्टूबर को तरकुलही निवासी चैतू प्रजापति स्टेट बैंक भटहट से 48 हजार रुपये निकाल कर घर जा रहा था। चकिया गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने चैतू रुपये लूट लिया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक बदमाश की पहचान कर ली थी।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:30 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:30 AM (IST)
गोरखपुर में स्‍थानीय बदमाशों ने की थी लूट, पुल‍िस ने बरादम की लूट की रकम- एक लुटेरा ग‍िरफ्तार
गोरखपुर में लूट करने वाले बदमाशों को पुल‍िस ने पकड़ ल‍िया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर के तरकुलही में 48 हजार की लूट का पिपराइच पुलिस ने शुक्रवार को पर्दाफाश किया। अमवां गांव के रहने वाले बदमाश संबोध ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने संबोध को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल उसके दो साथियों की तलाश चल रही है।

ऐसे हुई थी लूट

बीते छह अक्टूबर को तरकुलही निवासी चैतू प्रजापति स्टेट बैंक भटहट से 48 हजार रुपये निकाल कर घर जा रहा था। चकिया गांव के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने चैतू रुपये लूट लिया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक बदमाश की पहचान कर ली थी। वह उसकी तलाश में जुटी हुई थी।

लूट में प्रयुक्त बाइक व 10400 रुपये बरामद, पुलिस ने एक आरोपित को भेजा जेल

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि तुलसीदेई मोड़ के पास पुलिस ने संबोध को दबोचा लिया। उसके पास से वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक व लूट के 10400 रुपये बरामद हुए। लूट के बाद बदमाश हिस्से में यह रुपये मिले थे। आरोपित ने पुलिस को बताया है कि वारदात में उसके दो साथी गुलरिहा के केवटनवा निवासी इंद्रजीत निषाद उर्फ फिरोज और रामनगर परसौनी निवासी अनिल निषाद शामिल रहे। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुटी है।

सब्जी खरीद रही महिला की लूटी चेन

गोला कस्बा के सब्जी मंडी में सब्जी खरीद रही महिला का बाइक सवार उचक्कों ने झपट्टा मारकर गले में पहनी सोने की चेन लूट ली और फरार हो गए। पीड़िता ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दे दी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।

थाना क्षेत्र के भूपगढ़ गांव निवासी विजय सिंह की पत्नी प्रियंका सिंह शुक्रवार को दोपहर में अपने बच्चें का इलाज कराने कस्बे के एक प्राइवेट अस्पताल में आईं थी। इलाज कराकर घर लौट रही थीं कि सब्जी मंडी में सड़क के किनारे स्थित सब्जी की दुकान पर सब्जी लेने लगीं। इसी दौरान कस्बे की ओर से आए बाइक सवार उचक्कों ने झपट्टा मारकर उनके गले में पड़ी सोने की चेन छीन ली और कौड़ीराम की ओर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस अगल-बगल के दुकानों का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इस संबंध में कोतवाल धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि छानबीन की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी