पति व तीन बच्‍चों को छोड प्रेमी के साथ बसा लिया था घर, अब प्रेमी ने दिया धोखा

गुलरिहां थाना पर पहुंचकर 28 अक्‍टूबर की सुबह एक महिला ने प्रेमी के धोखा देने व उसके स्वजनों द्वारा मारपीट कर मोबाइल व रुपए छीनने का आरोप लगाया । जब पुलिस पीड़ित महिला के बताएं पते पर पहुंची तो मामला कुछ और मामला निकल कर सामने आया ।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 03:47 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 03:47 PM (IST)
पति व तीन बच्‍चों को छोड प्रेमी के साथ बसा लिया था घर, अब प्रेमी ने दिया धोखा
पति व तीन बच्‍चों को छोड प्रेमी के साथ बसा लिया था घर, अब प्रेमी ने दिया धोखा। प्रतीकात्‍क फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गुलरिहां थाना पर पहुंचकर 28 अक्‍टूबर की सुबह एक महिला ने प्रेमी के धोखा देने व उसके स्वजनों द्वारा मारपीट कर मोबाइल व रुपए छीनने का आरोप लगाया । जब पुलिस पीड़ित महिला के बताएं पते पर पहुंची तो मामला कुछ और मामला निकल कर सामने आया ।

रायबरेली की रहने वाली है महिला

मिली जानकारी के अनुसार रायबरेली की रहने वाली सुशीला देवी की शादी उसी शहर के राजेंद्र कुमार से हुई थी । दोनों के दो बेटे व एक बेटी समेत तीन बच्चे भी थे । लगभग सात साल पूर्व लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए पहुंचने के दौरान ही महिला का संपर्क गोरखपुर जनपद के गुलरिहां थाना क्षेत्र के निवासी जितेंद्र कुमार से हो गई । दोनों में बातचीत चलती रही और लगभग एक साल बाद महिला अपने पति व तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी जीतेंद्र के साथ हरियाणा चली गई ।

पति-पत्‍नी के तौर पर रहते थे प्रेमी-‍प्रेमिका

दोनों पति-पत्नी के रूप में रहने लगे। महिला के मुताबिक पहले पति की कमाई के लगभग तीन लाख रुपए भी प्रेमी के ऊपर लुटा दिया । महिला के अनुसार 24 अक्टूबर को जितेंद्र अपनी मां के कहने पर हरियाणा में ही उसे बुरी तरह मारपीट कर बेहोशी हालत में कमरे में बंद कर दूसरे की बाइक लेकर गोरखपुर अपने घर चला आया ।

प्रेमिका को कमरे में बंदकर भाग आया गोरखपुर

मकान मालिक द्वारा उसका इलाज कराया गया , जब उसे होश आया तो वह ट्रेन पकड़कर गुरुवार की सुबह गोरखपुर पहुंची और बरगदहीं के केवटान टोले में जहां प्रेमी किराए के मकान में रहता है पहुंच गई । वहां प्रेमी जितेंद्र के पिता रामकरण , मां गीता देवी , बहन गुंजन , भाई सत्येंद्र महिला को पीटने लगे ।

प्रेमी व उसके स्‍जन पर नकदी व मोबाइल लूटने का आरोप

महिला का आरोप है कि उसके दो हजार रुपए व मोबाइल भी प्रेमी के स्वजनों ने छीन लिया । पीड़िता ने गुलरिहां थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है । इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक चंद्रहास मिश्र ने बताया कि पीड़िता ने तहरीर दिया है मामले की जांच करा कर कार्यवाही की जा रही है ।

chat bot
आपका साथी