शोहदों ने छात्रा को जलाकर मार डालने की दी धमकी, 13 पर मुकदमा दर्ज Gorakhpur News

गोरखपुर में बदमाशों ने एक छात्रा से छेड़खानी की और बात न मानने पर उसे जलाकर मार डालने की धमकी दी।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 03:59 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 03:59 PM (IST)
शोहदों ने छात्रा को जलाकर मार डालने की दी धमकी, 13 पर मुकदमा दर्ज  Gorakhpur News
शोहदों ने छात्रा को जलाकर मार डालने की दी धमकी, 13 पर मुकदमा दर्ज Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। फोन पर छात्रा को परेशान कर रहे शोहदे ने साथियों संग उसे मोहद्दीपुर में घेर लिया। आरोप है कि बात न करने पर जलाकर मार डालने की धमकी देने लगा। शोर मचाते हुए पीडि़त पुलिस चौकी की तरफ भागी। जिसके बाद आरोपित फरार हो गए। कैंट पुलिस ने तीन नामजद समेत 12 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

छात्रा के साथ कॉलेज में पढ़ता है आरोपित

नंदानगर की रहने वाली की युवती गीडा के एक कॉलेज में पढ़ती है। आरोप है कि आजमगढ़ का रहने वाला हर्षवर्धन सिंह नाम का लड़का भी उसी कॉलेज में पढ़ता है। कई महीने से अलग-अलग नंबर से छात्रा के मोबाइल पर फोन करके परेशान करता है। बात न करने पर जान से मारने की धमकी देता है। 21 जनवरी को छात्रा कॉलेज से घर लौट रही थी। आरोप है कि मोहद्दीपुर चौराहे पर हर्षवर्धन ने अपने साथी मोहद्दीपुर निवासी उत्कर्ष श्रीवास्तव, नंदानगर निवासी अभिषेक यादव और नौ अन्य युवकों के साथ घेर लिया।

पुलिस कर रही है तलाश

छात्रा का कहना है कि हर्षवर्धन फोन पर बातचीत करने का दबाव बनाने लगा। बात न मानने पर जलाकर जान से मारने की धमकी दी। डरी छात्रा भागते हुए पुलिस चौकी पर पहुंच गई। जिसके बाद आरोपित फरार हो गए। बुधवार को छात्रा के पिता ने आरोपितों के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करने, बलवा व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया। प्रभारी निरीक्षक कैंट रवि राय ने बताया कि आरोपितों की तलाश चल रही है।

ट्रक से साढ़े चार क्विंटल गांजा बरामद, चालक गिरफ्तार

उपनगर के कसया तिराहे के समीप एसटीएफ व पुलिस ने संयुक्त रूप से एक ट्रक से लगभग साढ़े चार क्विंटल गांजा बरामद किया। तस्कर कंटेनर ट्रक में कबाड़ के बीच छिपाकर असोम से अलीगढ़ ले जा रहे थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने हाटा नगर के केन यूनियन तिराहे पर कसया की ओर से आ रहे ट्रक को रोककर तलाशी ली, जिसमें से 50 पैकेट में रखा गांजा बरामद हुआ। ट्रक चालक की पहचान पंकज शर्मा निवासी अलीगढ़ के रूप में हुई। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी