आंगन में बजनी थी शहनाई, घर से निकलीं तीन अर्थियां

कुशीनगर के मोतीचक ब्लाक के सिकटिया गांव में एक पखवारे में तीन मौतों से बिखर गया परिवार पुत्र-पुत्री का मौत का गम सह नहीं पाए राममूरत लाल परिवार वालो को ढांढस भी नहीं बंधा पा रहे हैं गांव के लोग गांव में पसरा है मातम।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:00 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:00 AM (IST)
आंगन में बजनी थी शहनाई, घर से निकलीं तीन अर्थियां
आंगन में बजनी थी शहनाई, घर से निकलीं तीन अर्थियां

कुशीनगर : मोतीचक विकास खंड के सिकटिया गांव के जिस घर में 26 अप्रैल को बेटी की शादी में शहनाई बजनी थी, उस घर से एक पखवारे में तीन अर्थियां निकलीं तो पूरा पूरा गांव गमजदा हो उठा। गांव में छाये मातम के बीच ग्रामीणों के मन पर अब भी घटना के दर्द का बोझ भारी दिख रहा है।

राममूरत लाल श्रीवास्तव की बड़ी पुत्री की शादी 26 अप्रैल को तय थी। शादी से कुछ दिन पूर्व पुत्र अजितेश श्रीवास्तव कोरोना संक्रमित हो गए। इस वजह से शादी टाल दी गई, लेकिन 26 को ही अजितेश की मेडिकल कालेज गोरखपुर में मौत हो गई। तब तक राममूरत भी संक्रमित होकर अस्पताल में भर्ती हो चुके थे। घर के लोगों ने पुत्र की मौत की जानकारी पिता को नहीं होने दी। छह मई को राममूरत की छोटी पुत्री रिया ने भी दम तोड़ दिया। बेटे व बेटी की असमय मौत के बाद 11 मई की रात राममूरत भी चल बसे। पत्नी, बहू और बेटी को सांत्वना देते समय लोगों की आंखें डबडबा जा रही हैं।

मार्ग दुर्घटना में घायल युवक की मौत

हाटा नगर के गांधीनगर वार्ड के ओमप्रकाश मिश्र के पुत्र प्रवीण कुमार की महुआरी चौराहे के समीप बुधवार की रात दुर्घटना में मौत हो गई। स्वजन ने बताया कि वह बाइक से घर लौट रहे थे। महुआरी व ढाढ़ा के बीच ट्रक से उनकी बाइक टकरा गई। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें हाटा सीएचसी लाया गया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना में बाइक सवार दो व्यक्ति घायल

तरयासुजान थाने के हरिहरपुर स्थित सिनेमा हाल के समीप बाइक की टक्कर में दो व्यक्ति घायल हो गए। भटवलिया के श्रवण व तमकुहीराज के बऊक बाइक से आ रहे थे। पीछे से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे श्रवण के पैर में फ्रैक्चर हो गया। पीछे बैठे बऊक के सिर में चोट लगी है। तमकुहीराज चौकी प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। वहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी