जानिए अंडा विक्रेता व स्‍वजन क्‍यों भिड़ गए पुलिस वालों से Gorakhpur News

कैंट क्षेत्र के एफसीआइ गोदाम के पास खुली अंडे की दुकान बंद करने पहुंची पुलिस से दुकानदार का विवाद हो गया। कहासुनी के बाद अंडा विक्रेता व उसके स्वजन एयरफोर्स चौकी प्रभारी के साथ ही सिपाहियों से उलझ गए।विरोध करने पर हाथापाई शुरू कर दी।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 07:10 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 07:10 AM (IST)
जानिए अंडा विक्रेता व स्‍वजन क्‍यों भिड़ गए पुलिस वालों से Gorakhpur News
अंडा विक्रेता व उसके परिजनों ने पुलिसवालों से की मारपीट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : कैंट क्षेत्र के एफसीआइ गोदाम के पास खुली अंडे की दुकान बंद करने पहुंची पुलिस से दुकानदार का विवाद हो गया। कहासुनी के बाद अंडा विक्रेता व उसके स्वजन एयरफोर्स चौकी प्रभारी के साथ ही सिपाहियों से उलझ गए। विरोध करने पर हाथापाई शुरू कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की वीडियो बना ली, जो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। चौकी प्रभारी ने पांच नामजद समेत नौ लोगों के खिलाफ कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने महामारी अधिनियम, सरकारी काम मे बाधा डालने के आरोप में केस दर्ज कराया है।

दुकान में बैठे थे 10 लोग

नंदानगर कस्बा निवासी लक्ष्मण व बैजू एफसीआइ गोदाम के स्थित अपने घर में अंडा की दुकान चलाते हैं। रात में नौ बजे दुकान खुली थी और अंदर 10 लोग बैठे थे। सूचना पर एयरफोर्स चौकी प्रभारी सुनील गुप्ता पहुंचे ।उन्हें देखकर दुकान में बैठे लोग भाग गए। कोरोना कर्फ्यू में दुकान खोलने की वजह पूछने पर अंडा विक्रेता व उसके घरवाले चौकी प्रभारी से उलझ गए। आरोप है कि उन्होंने चौकी प्रभारी इंचार्ज से हाथापाई भी की। किसी ने इसका वीडियो बनाया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। प्रभारी निरीक्षक कैंट अनिल कुमार उपाध्याय ने बताया कि अंडा विक्रेता लक्ष्मण उसकी मां मां, बैजू, राहुल, नगीना व चार अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

किशोरी बरामद, आरोपित गिरफ्तार

किशोरी को बहला-फुसलाकर भगाने के आरोप में पीपीगंज पुलिस ने शाहपुर थाना क्षेत्र के असुरन निवासी अजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने किशोरी को भी बरामद कर लिया है। किशोरी के पिता ने थाने में तहरीर दी थी कि शनिवार शाम आरोपित उनकी पुत्री को भगा ले गया। आरोपित के विरुद्ध पुलिस जांच में जुटी थी। उसे पीपीगंज रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया गया। पीपीगंज थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह ने कहा कि आरोपित को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी