पिता को संदेह, साथियों के सह पर बेटे को मारी गई गोली Gorakhpur News

ये अपराध से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 04:51 PM (IST) Author: Satish Shukla

गोरखपुर, जेएनएन। पीपीगंज कस्बे में गोलीकांड को लेकर पुलिस ने बुधवार रात 12 बजे पांच आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। तीनों आरोपित घायल संदीप अग्रहरि के पुराने साथी रहे हैं।

संदीप के पिता दीपचंद अग्रहरि ने उन पर संदेह जताया है। साथ ही कहा कि आरोपितों ने सह पर ही उनके पुत्र को गोली मारी होगी। 

जाकनारी के अनुसार नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 निवासी संदीप को मंगलवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी थी। लखनऊ में उपचार के बाद अब उनकी स्थिति में सुधार है। संदीप के पिता की तहरीर पर पुलिस ने संदीप के साथी अखिलेश, मिथिलेश उर्फ महाजन तथा रामू निषाद सहित दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। अभी भी पुलिस यह बता पाने में विफल है कि मौके से मिली पिस्टल किसकी है। हालांकि घायल ने पुलिस को जानकारी दी कि हमलावर उस पर फायर करके भाग रहे थे। इस दौरान वह उससे टकरा गए और उनकी पिस्टल वहीं गिर गई।

आरोपितों से पहले भी हो चुकी हैं मारपीट

स्वजन का कहना है कि रामू निषाद व अन्य आरोपितों से संदीप की पहले भी दो बार मारपीट हो चुकी है। उनका कहना है कि आइपीएल में सट्टा को लेकर उनके बीच कुछ लंबा लेनदेन है। इसी को लेकर आरोपितों ने उनके बेटे को गोली मारी है।

पहले कुछ और लोगों के नाम ले रहा था संदीप

संदीप इससे पूर्व दो अन्य लोगों के नाम ले रहा था। पुलिस ने उनकी लोकेशन ट्रेस की तो पता चला कि वह हैदराबाद में हैं। बाद में संदीप के पिता ने बताया कि उनके बेटे ने उन्हें आरोपितों के विषय में स्पष्ट रूप से बताया कि वह उस पर हमला करा सकते हैं। पुलिस का कहना है कि घायल युवक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.