राजघाट में सिर कूंचकर युवक को मार डाला, नहीं हो सकी शिनाख्‍त

राजघाट थाना क्षेत्र में राप्ती नदी किनारे स्थित निर्माणाधीन मकान में दोपहर में ईंट से सिर कूंचकर युवक की हत्या कर दी गई। स्थानीय युवक की सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे सीओ कोतवाली व राजघाट थाना प्रभारी मामले की छानबीन कर रहे हैं।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 06:45 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 06:45 PM (IST)
राजघाट में सिर कूंचकर युवक को मार डाला, नहीं हो सकी शिनाख्‍त
राजघाट में सिर कूंचकर युवक को मार डाला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : राजघाट थाना क्षेत्र में राप्ती नदी किनारे स्थित निर्माणाधीन मकान में दोपहर में ईंट से सिर कूंचकर युवक की हत्या कर दी गई। स्थानीय युवक की सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे सीओ कोतवाली व राजघाट थाना प्रभारी मामले की छानबीन कर रहे हैं। 30 वर्षीय युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सूचना देने वाले के ऊपर ही पुलिस को संदेह है। वो शराब के नशे में थे। घटनास्थल पर पुलिस को एक पालीथिन मिला, जिसमें शराब होने की बात कही जा रही है।

गायत्री मंदिर के पास मकान बनवा रहे हैं अमित सिंह

गगहा के रहने वाले अमित सिंह राजघाट में पुराने पुल स्थित गायत्री मंदिर के पास मकान बनवा रहे हैं। दोपहर में स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर युवक की हत्या किए जाने की सूचना दी। पुलिस पहुंची तो नीला लोवर पहने 30 वर्षीय युवक का शव मिला। स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि निर्माणाधीन मकान में रोजाना शराब पीने और जुआ खेलने वाले युवक आते हैं। देर रात उनका वहां जमावड़ा लगा रहता है।

शव की नहीं हो सकी है शिनाख्‍त

एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो पाई है। युवक के शरीर पर नीचे एक लोवर था, लेकिन ऊपरी हिस्से पर उसने कुछ नहीं पहन रखा था। जिन युवकों ने मकान में शव होने की सूचना दी, वे खुद शराब के नशे में थे। हत्या किसने और क्यों की, इसकी जांच चल रही है। जल्द ही गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

सर्पदंश से बालक की मौत

कैंपियरगंज के बड़ुआ गांव में सर्पदंश से ग्रामवासी पंचम के चार वर्षीय पुत्र लवकुश की मौत हो गई। लवकुश रात में दरवाजे के बाहर लघुशंका के लिए गया था। इस दौरान सांप ने उसके अंगूठे में काट लिया। स्वजन बालक को इलाज के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र बनकटी लेकर गए। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी