गोरखपुर शहर में सिर्फ ढाई सौ रुपये के लिए दोस्‍त की हत्‍या, एक सप्‍ताह बाद हत्‍यारा गिरफ्तार

ड़ेढ माह पहले भूतनाथ ने संपत से 250 रुपये उधार लिए थे। 17 जुलाई की दोपहर में तीनों ने एक साथ शराब पी। जिसके बाद संपत्त उधार दिए गए रुपये भूतनाथ से मांगने लगा। इसे लेकर उनके बीच विवाद हुआ।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:20 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 06:39 PM (IST)
गोरखपुर शहर में सिर्फ ढाई सौ रुपये के लिए दोस्‍त की हत्‍या, एक सप्‍ताह बाद हत्‍यारा  गिरफ्तार
ढाई सौ रुपये के लिए दोस्‍ता की हत्‍या करने वाला संदीप चौहान पुलिस गिरफ्त में, जागरण।

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। बकाया रुपये न लौटाने दोस्तों ने निर्माणाधीन मकान में ईंट से सिर कूंचकर युवक की हत्या कर दी थी। गुरुवार की सुबह एक आरोपित को राजघाट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल दूसरे आरोपित की तलाश चल रही है। जिस युवक की हत्या हुई वह कहां रहने वाला था यह पता नहीं चला है। पुलिस उसके बारे में जानकारी कर रही है।

नहीं मिल पाया भूतनाथ के घर का पता

एसपी सिटी सोनम कुमार ने राजघाट थाने में प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 17 जुलाई को राजघाट पुल के पास निर्माणाधीन मकान में एक युवक का शव मिला था। ईंट से सिर कूंचकर उसकी हत्या की गयी थी। छानबीन में पता चला कि युवक का नाम भूतनाथ था। वह कहां का रहने वाला था यह पता नहीं चल पाया। भूतनाथ और सिकरीगंज के बाबू पुरवा निवासी संदीप चौहान, राजघाट के अमुरतानी निवासी संपत दोस्त थे।

डेढ़ माह पहले संपत से ढाई सौ लिया था उधार

ड़ेढ माह पहले भूतनाथ ने संपत से 250 रुपये उधार लिए थे। 17 जुलाई की दोपहर में तीनों ने एक साथ शराब पी। जिसके बाद संपत्त उधार दिए गए रुपये भूतनाथ से मांगने लगा। इसे लेकर उनके बीच विवाद हुआ। मामला बढऩे पर संपत और संदीप ने ईंट से भूतनाथ का सिर कूंचकर हत्या कर दी। मुखबिर की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक राजघाट विनय सरोज ने संदीप चौहान को हार्बर्ट बांध के पास गिरफ्तार कर लिया। दूसरे आरोपित की तलाश चल रही है। पूछताछ में संदीप ने अपना जुर्म कबूल किया है।

जानलेवा हमला करने के तीन आरोपित गिरफ्तार

चुनावी रंजिश में जानलेवा हमला करने वाले ती आरोपितों को चिलुआताल पुलिस ने सुबह गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि चुनावी रंजिश में उस्का गांव में प्रधान पक्ष के लोगों ने पूर्व प्रधान के परिवार की महिलाओं को पीट दिया था। जिसमें हत्या की कोशिश, बलवा, तोडफ़ोड़, धमकी देने का केस दर्ज है। पुलिस ने आरोपित फौजदार यादव, बलराम यादव और हनुमंत को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी