ईट-भट्ठे पर काम करने गए मजदूर का अपहरण, तीन लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा Gorakhpur News

पनियरा थाना क्षेत्र के देवीपुर में पांच मई को ईंट भट्ठे पर काम करने गया मोहद्दीनपुर निवासी मजदूर नरसिंह दो दिनों से घर नहीं लौटा। उसके घर पर फोन कर तीन नामजद सहित तीन अन्य आरोपितों पर खुद को बिहार में कहीं बंदी बनाकर रखने की बात बताई।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:30 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:30 AM (IST)
ईट-भट्ठे पर काम करने गए मजदूर का अपहरण, तीन लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा Gorakhpur News
ईट-भट्ठे पर काम करने गए मजदूर का अपहरण। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के देवीपुर में पांच मई को ईंट भट्ठे पर काम करने गया मोहद्दीनपुर निवासी मजदूर नरसिंह दो दिनों से घर नहीं लौटा। सात मई की रात नौ बजे घर पर फोन कर तीन नामजद सहित तीन अन्य आरोपितों पर खुद को बिहार में कहीं बंदी बनाकर रखने की बात बताई और इसके बाद मोबाइल बंद हो गया। पुलिस ने इस मामले में अपहृत युवक के भाई राजकुमार की तहरीर पर गांव के ही तीन नामजद और तीन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

काम करने निकले थे, नहीं पहुंचे घर

अपहृत युवक के भाई राजकुमार ने बताया कि उसके भाई देवीपुर के नारद ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है। पांच मई को वह घर से काम करने के लिए निकले थे, लेकिन घर नहीं पहुंचे। अभी उनकी खोजबीन चल ही रही थी कि तभी सात मई की रात नौ बजे गांव के ही पूर्व ग्राम प्रधान मोतीचंद के मोबाइल पर फोन करके बताया कि गांव के ही रमाकांत और धर्मदास तथा संजय के अलावा तीन लोग पांच मई को ही बोलेरो में बिठाकर बिहार उठा लाए हैं और एक कमरे में बंद किए हुए हैं और पीट रहे हैं। इस सूचना के बाद से ही फोन बंद हो गया।

राजकुमार की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

राजकुमार की तहरीर पर पुलिस ने मोहद्दीनपुर पूरब सोरहिया टोला पनियरा निवासी रमाकांत, धर्मदास व संजय के अलावा तीन अन्य के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि मामले में युवक की बरामदगी के लिए टीम लगा दी गई है। युवक के अपहरण के पीछे का कारण क्या है, इसका पता नहीं लग सका है। जल्द ही अपहृत युवक को बरामद कर लिया जाएगा।

मिट्टी लदी ट्रैक्टर- ट्राली पलटी, हादसा टला

कोल्हुई थाना क्षेत्र के रुद्रपुर शिवनाथ में मिट्टी से लदी एक ट्रैक्टर -ट्राली अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों के अनुसार जैसे ही ट्रैक्टर चालक मिट्टी गिराने का प्रयास किया, तभी पीछे का ढाला ना खुलने के कारण मिट्टी-ट्राली में ही फंस गई। जब चालक प्रेशर को उठाने लगा तभी गाड़ी पूरी तरह से अनियंत्रित होकर पलट गई , जिससे एक बड़ी दुर्घटना होते होते बच गई।

chat bot
आपका साथी