बदमाशों की गोली से हुई थी काजल की मौत, पिता ने अब चिकित्सकों पर लगाया गंभीर आरोप

गगहा क्षेत्र के जगदीशपुर भलुआन निवासी काजल की बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। उसके पिता ने मुख्‍यमंत्री को पत्र लिखकर बीआरडी मेडिकल कालेज के डाक्‍टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री से डाक्‍टरों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:05 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:05 AM (IST)
बदमाशों की गोली से हुई थी काजल की मौत, पिता ने अब चिकित्सकों पर लगाया गंभीर आरोप
काजल की मौत के मामले में पिता ने डाक्‍टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गगहा के जगदीशपुर भलुआन निवासी राजीव नयन ङ्क्षसह ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर आरोप लगाया है कि बीआरडी मेडिकल कालेज के चिकित्सकों की लापरवाही के चलते उनकी पुत्री काजल की मौत हुई।

20 अगस्‍त को बदमाशोंने मारी थी गोली

उन्होंने पत्र के जरिये कहा है कि बीते 20 अगस्त को गांव के ही बदमाश विजय प्रजापति ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी पुत्री काजल को गोली मार दी थी। वह अपनी पुत्री को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कालेज लेकर गए। वहां चिकित्सक तीन घंटे तक इलाज को लेकर टालमटोल करते रहे। इस दौरान काजल के शरीर से रक्त बहता रहा। उन्होंने कहा कि जब वह अपनी पुत्री को लेकर लखनऊ पहुंचे तो केजीएमयू के चिकित्सकों ने बताया कि इलाज के देरी के चलते अधिक रक्त बह चुका है। इससे बीते 25 अगस्त को उनकी पुत्री की मौत हो गई। उन्होंने मामले की जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

बेटा संग विवाहिता गायब, मायकेवालों ने जताई हत्या की आशंका

थाना क्षेत्र के सेमरी गांव में ससुराल गई विवाहिता अपने पुत्र के साथ गायब हो गई। मायकेवालों ने क्षेत्राधिकारी को प्रार्थना देकर हत्या की आशंका जताई है। बड़हलगंज थाना क्षेत्र के मदरिया गांव निवासी ओमप्रकाश की पत्नी बासमती ने प्रार्थना पत्र देकर कहा कि मेरी पुत्री का विवाह गोला थाना क्षेत्र के सेमकी गांव में एक युवक के साथ हुआ है। युवक हैदराबाद में नौकरी करता है। इनसे चार साल का एक पुत्र भी है।

दहेज के लिए हत्‍या करने का लगाया आरोप

ओमप्रकाश ने आरोप लगाया है कि उनकी पुत्री को सास व ससुर शुरू से ही दहेज के लिए प्रताडि़त करते हैं। बीते आठ सितंबर को उन लोगों दहेज की ही बात को लेकर उसे घर से निकाल दिया और उसका मोबाइल छीन लिया। वह सायंकाल मेरे घर आई। दामाद के फोन आने पर पुत्री को उसके बेटे के साथ ससुराल भेज दिया। उसके बाद से उसका कोई पता नहीं है। विवाहिता के पिता ने आशंका जताई है कि उनकी पुत्री व नाती की हत्या कर दी गई है। सीओ अंजनी कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की जानकारी लेकर उचित कार्रवाई करेंगे।

आरोपित को कस्टडी रिमांड में लेकर पुलिस ने बरामद की लूट की रकम

लूट के एक आरोपित को कस्टडी रिमांड में लेकर बुधवार को रामगढ़ताल थाना पुलिस ने बुधवार को लूट के 10 हजार रुपये बरामद किए हैं। उसने लूट में अपने हिस्से की रकम को चिडिय़ाघर बाउण्ड्री के उत्तर एक नीम के पेड़ के नीचे छिपा दिया था। रामगढ़ताल की एसबीआई शाखा बुद्ध बिहार तारामंडल के पास कलेक्शन एजेंट की आंख में मिर्च पाउडर झोंककर आरोपित 5.28 लाख रुपये लूट ले गए थे। रामगढ़ताल पुलिस घटना के दो आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। उनके पास से लूट के डेढ़ लाख रुपये भी बरामद हुए थे। करीब पखवारे भर पूर्व सेंदुली-बेंदुली निवासी गोङ्क्षवद यादव ने लूट के एक अन्य मामले में आत्मसमर्पण कर दिया था। रामगढ़ताल थाना पुलिस ने बुधवार को पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया। प्रभारी निरीक्षक जगत नरायन ङ्क्षसह ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने अपने हिस्से की लूट की रकम चिडिय़ाघर के उत्तर एक पेड़ के नीचे छिपा दी थी।

chat bot
आपका साथी