महराजगंज में पीएम आवास योजना में वसूली पर जेई की सेवा समाप्त

डूडा के प्रभारी परियोजना निदेशक अविनाश कुमार ने बताया कि पिछले दिनों जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार के सीयूजी नंबर पर तीन लोगों ने नौतनवा नगर पालिका में प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए जेई द्वारा अवैध वसूली किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 12:26 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 12:26 AM (IST)
महराजगंज में पीएम आवास योजना में वसूली पर जेई की सेवा समाप्त
महराजगंज में पीएम आवास योजना में वसूली पर जेई की सेवा समाप्त

जागरण संवाददाता, महराजगंज: प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना में अवैध वसूली किए जाने के मामले में दोषी पाए गए नौतनवा नगर पालिका में संविदा पर तैनात डूडा के जेई शुभम पांडेय की सेवा समाप्त कर दी गई है। महराजगंज के पीओ डूडा प्रदीप शुक्ला की जांच रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई हुई है। जांच में जेई के ऊपर लगाए गए सभी आरोप सही पाए जाने पर विभाग ने उसकी सेवा समाप्त की है।

डूडा के प्रभारी परियोजना निदेशक अविनाश कुमार ने बताया कि पिछले दिनों जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार के सीयूजी नंबर पर तीन लोगों ने नौतनवा नगर पालिका में प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए जेई द्वारा अवैध वसूली किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर मामले की जांच के लिए परियोजना प्रबंधक प्रदीप शुक्ला को जांच सौंपी गई थी। जांच के क्रम में जेई द्वारा वसूली की शिकायत सही पाई गई। आरोप सही पाए जाने बाद कार्रवाई करते हुए सोमवार को संबंधित सेवा प्रदाता कंपनी को सूचित करते हुए जेई शुभम पांडेय को सेवामुक्त कर दिया गया है। प्रधानमंत्री आवास के लिए न दें रुपये

महराजगंज: प्रधानमंत्री आवास योजना में रुपये वसूली किए जाने के मामले के बाद प्रभारी परियोजना निदेशक अविनाश कुमार ने जिले के तीन नगर पालिका और आठ नगर पंचायतों के लोगों से अपील किया है कि आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर अगर कोई वसूली करता है तो उसकी त्वरित शिकायत दर्ज कराएं। उन्होंने कहा कि किसी के बहकावे में कतई न आएं। संबंधित विभाग से सीधे संपर्क करें।

chat bot
आपका साथी