कुशीनगर में जेल वाहन ने सेवानिवृत्त शिक्षक को रौंदा, मौत

कुशीनगर के कसया में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गए शिक्षक घटना स्थल से तीन किमी आगे जाने के बाद चालक ने रोका वाहन मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया घटना के बाद मौके पर मच गई अफरा-तफरी अस्पताल में जुटी भीड़।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:08 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:08 PM (IST)
कुशीनगर में जेल वाहन ने सेवानिवृत्त शिक्षक को रौंदा, मौत
कुशीनगर में जेल वाहन ने सेवानिवृत्त शिक्षक को रौंदा, मौत

कुशीनगर : तेज रफ्तार जेल वाहन ने सोमवार की सुबह दस बजे साइकिल सवार सेवानिवृत्त शिक्षक को रौंद दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला और तीन किमी दूर जाकर वाहन खड़ा किया। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया। इसके चलते कुछ देर के लिए नगर में अफरा-तफरी का माहौल खड़ा हो गया।

नगरपालिका के वार्ड वीर सावरकर नगर (सबया) निवासी 75 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षक मुंसफ अली रोज की भांति साइकिल से मार्निंग वाक के लिए निकले थे। टहलने के बाद प्रतिदिन वह गांधी चौक शिव मंदिर के समीप अपने मित्र की दुकान पर बैठते थे। सुबह वह अपने मित्र की दुकान से निकल कर साइकिल से आगे बढ़े ही थे कि पडरौना से बंदियों को लेकर देवरिया जा रहे जेल वाहन की चपेट में आ गए। घटना के बाद चालक वाहन लेकर तत्काल तो मौके से भाग गया, लेकिन देवरिया मार्ग पर सिसवा महंथ गांव के समीप जाकर वाहन खड़ा कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

दो बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, दो गंभीर

पटहेरवा थाना क्षेत्र के फाजिलनगर-समउर मार्ग पर मीर बिहार माइनर पर दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

थाना क्षेत्र के ही जोगिया जुनाबी पट्टी निवासी युवक सुनील शर्मा व बुलेट हुसैन बाइक से समउर बाजार जा रहे थे। मीरबिहार गांव के पास से गुजरने वाली माइनर की पटरी से आ रहे यहीं के सूरज शर्मा की बाइक से टकरा गए। तीनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण सुनील की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस दोनों घायलों को सीएचसी फाजिलनगर ले गई, हालत गंभीर देख वहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों बाइकों को कब्जे में ले लिया गया है।

chat bot
आपका साथी