सिद्धार्थनगर में बाइक की टक्कर से मासूम की मौत, मां-बाप हुए घायल

ढेबरुआ थानाक्षेत्र के नेशनल हाईवे पर झंगहा मोड़ के पास बाइक की टक्कर से एक मासूम की जान चली गई। मासूम के मां-बाप घायल हो गए। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के सिसवा बुजुर्ग निवासी राजेश पत्नी साबरमती और एक वर्षीय मासूम शिवम को लेकर घर जा रहे थे।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 01:10 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 01:10 PM (IST)
सिद्धार्थनगर में बाइक की टक्कर से मासूम की मौत, मां-बाप हुए घायल
बाइक की टक्कर से मासूम की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : सिद्धार्थनगर जिले में ढेबरुआ थानाक्षेत्र के नेशनल हाईवे पर झंगहा मोड़ के पास बाइक की टक्कर से एक मासूम की जान चली गई। मासूम के मां-बाप गंभीर रूप से घायल हो गए। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के सिसवा बुजुर्ग निवासी 30 वर्षीय राजेश अपने पत्नी 28 वर्षीय साबरमती और एक वर्षीय मासूम शिवम को साइकिल पर बैठाकर अपने ससुराल जलापुरवा से घर जा रहे थे। गांव से दो किमी पहले साइकिल का चेन उतर गया, जिसे वो चढ़ाने लगे। उसकी पत्नी बच्चे को गोद में लेकर बगल में खड़ी हो गई। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक ने आकर टक्कर मार दी। जिससे बच्चा गोद से हाइवे पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। पिता राजेश का पैर फैक्चर हो गया और पत्नी को गंभीर चोट आई। एसओ तहसीलदार सिंह ने बताया कि बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

ट्रैक्टर -ट्राली के बीच में घुसी बोलेरो

सिद्धार्थनगर-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाना क्षेत्र उसका बाजार अंतर्गत लक्षनपुर गांव के पास गोरखपुर की तरफ से आ रही एक बोलेरो सड़क पार कर रहे ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी बल्कि बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। बोलेरो चालक एयर बैग खुलने से बाल-बाल बच गया।

पोखरे में मिला किशोर का शव

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के पकड़ी व लालपुर के बीच सड़क के पूरब स्थिति पोखरे में जमहिरिया टोला हड़वा निवासी 15 वर्षीय शक्ति राम का शव मिला। पोखरे में शव देख धीरे-धीरे आसपास के ग्रामीण पहुंच गए। शक्तिराम अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुआ था। स्वजन ने काफी खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला। किशोर के पिता थाने पर गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज करवाने गए थे। वह थाने पर पहुंचे ही कि गांव से घटना की सूचना आ गई। एसओ राजेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी