इस जिले में नाले की धारा में ही बह गई सड़क, जानिए कैसे जा रहे लोग

कुशीनगर जिले में तमकुहीरोड-बरवा पट्टी (टीबी रोड) पर स्थित गांव बिंदटोली के समीप लगभग 10 मीटर की लंबाई व पांच मीटर गहराई में सड़क जून में नाला की तेज धारा में बह गया। यहां पानी का बहाव आज भी बदस्तूर जारी है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 01:30 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 01:30 PM (IST)
इस जिले में नाले की धारा में ही बह गई सड़क, जानिए कैसे जा रहे लोग
सेवरही ब्लाक के बिंद टोली के समीप सड़क के कटे भाग पर ग्रामीणों द्वारा बनाया गया बांस का चचरा। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : कुशीनगर जिले में तमकुहीरोड-बरवा पट्टी (टीबी रोड) पर स्थित गांव बिंदटोली के समीप लगभग 10 मीटर की लंबाई व पांच मीटर गहराई में सड़क जून में नाला की तेज धारा में बह गया। यहां पानी का बहाव आज भी बदस्तूर जारी है। इसे पार करने के लिए ग्रामीण बांस-बल्ली से निर्मित चचरा से आवागमन करते हैं।

क्या कहते हैं ग्रामीण

मुन्ना यादव ने कहा कि चार पहिया वाहनों का आवागमन बंद है। दो पहिया वाहन और पैदल राहगीर ही आरपार हो रहे हैं। वहीं विशुनदेव ने बताया कि लिखित शिकायत के बावजूद तहसील व जिला स्तर से अभी तक कोई कार्रवाई नही की गई। उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कि आपसी सहयोग से बने बल्ली व बांस की पट्टियों के चचरा पर आवागमन में डर लगता है। श्रीराम यादव का कहना था कि मरीजों को लेकर जाना मुश्किल हो गया है। पुल निर्माण नही कराया गया तो गन्ना के सीजन में और मुश्किल बढ़ जाएगी।

शीघ्र ही बहाल करा दी जाएगी सुविधा

पीडब्लूडी के अधिशासी अभियंता हेमराज ने कहा कि मामला गंभीर है। अवर अभियंता को मौके पर भेजकर स्थिति का पता करवा रहा हूं। ग्रामीणों की सुविधा को शीघ्र ही बहाल करा दी जाएगी।

एसडीएम व ईओ ने सुनी नागरिकों की समस्याएं

नगर पंचायत छितौनी कार्यालय में एसडीएम/प्रशासक अरविंद कुमार व अधिशासी अधिकारी देवेश मिश्र ने नागरिकों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने आश्वासन दिया कि एक पखवारा में सभी समस्याओं का निस्तारण करा दिया जाएगा। कस्बा के लोगों की ओर से वार्डों की सफाई, विद्युत समस्या, सड़क, जलभराव, नालियों की बदहाली समेत अन्य समस्याओं को नगर पंचायत के पोर्टल और इंटरनेट मीडिया में लगातार उठाई जा रही थी। उसका संज्ञान लेकर एसडीएम/प्रशासक और ईओ ने सभी सफाई कर्मचारियों व नागरिकों संग बैठक की।

समस्‍याओं से अधिकारियों को कराया अवगत

नागरिकों ने एक-एक समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराया। एसडीएम ने कहा कि एक पखवारा में सभी का निस्तारण कराने का प्रयास किया जाएगा। एसएचओ पंकज कुमार गुप्ता, राजेंद्र अग्रवाल, मेराज आलम, भुआल गोंड़, संजय हमदर्द, विजय शर्मा, छोटेलाल शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी