व्यापारियों के सम्‍मान समारोह में भाजपा के क्षेत्रीय अध्‍यक्ष बोले अर्थव्यवस्था को मजबूत करते हैं व्यापारी

चेंबर आफ ट्रेडर्स ने मंगलवार की रात गोलघर स्थित एक होटल में व्यापारिक एवं सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पांच व्यापारियों को सम्मानित किया। मुख्य अतिथि भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. धर्मेंद्र सिंह ने स्मृति चिन्ह देकर व्‍यापारियों को सम्मानित किया।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 04:05 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 04:05 PM (IST)
व्यापारियों के सम्‍मान समारोह में भाजपा के क्षेत्रीय अध्‍यक्ष बोले अर्थव्यवस्था को मजबूत करते हैं व्यापारी
चेंबर आफ ट्रेडर्स के व्‍यापारी सम्‍मान समारोह में भाजपा के क्षेत्रीय अध्‍यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने दिया सम्‍मान। फाइल फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। चेंबर आफ ट्रेडर्स ने मंगलवार की रात गोलघर स्थित एक होटल में व्यापारिक एवं सामाजिक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पांच व्यापारियों को सम्मानित किया। मुख्य अतिथि भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. धर्मेंद्र सिंह ने संतोष पोद्दार, अमन अग्रवाल, मदन लाल गुप्ता, नरेश बजाज व राम बंसल को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। धर्मेंद्र सिंह ने कहा कहा कि व्यापारी-गण देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी है। व्यापारी हर समय तन-मन-धन से सरकार के साथ रहते हैं। देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करते हैं।

व्‍यापारियों का सम्‍मान सराहनीय कार्य

विशिष्ट अतिथि भाजपा के महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने कहा कि वरिष्ठ व्यापारियों को सम्मानित करके चेंबर आफ ट्रेडर्स ने सराहनीय कार्य किया है। इस प्रकार के आयोजन निरंतर करने चाहिए। उप्र उद्योग व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह 'मुन्ना' ने कहा कि चेंबर आफ ट्रेडर्स न सिर्फ व्यापारियों के हितों के लिए कार्य करता है, बल्कि सामाजिक कार्यों में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेता है।

संगठन में जाति, धर्म का भेदभाव नहीं

अध्यक्ष अनूप किशोर अग्रवाल ने कहा कि हम सभी व्यापारी हैं और संगठन में जाति एवं धर्म का कोई भेद-भाव नहीं हैं। हमारा उद्देश्य एक परिवार कि तरह मिलकर चलना व व्यापर करना हैं। संचालन महामंत्री कमलेश कुमार अग्रवाल जी ने किया। इस मौके पर मनीष चांदवासिया, शैलेश अग्रहरि, अशोक जालान, जगत जायसवाल, राकेश गुप्ता, कृष्ण गोपाल, योगेंद्रनाथ दुबे, आलोक चौरसिया, राजेश नेभानी, श्रीलाल मंझानी, रामनारायण शर्मा आदि मौजूद रहे।

विधायक जी, वेतन विसंगति दूर कराइए

लगातार आंदोलन के बाद भी मांगें पूरी न होने से परेशान नगर निगम कर्मचारी समन्वय समिति ने सभी मंत्रियों व जनप्रतिनिधियों को सीधे ज्ञापन सौंपना शुरू कर दिया है। बुधवार को गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा के विधायक विपिन सिंह को ज्ञापन सौंपकर कर्मचारियों ने समस्याएं दूर कराने का अनुरोध किया। ग्रामीण विधानसभा के विधायक विपिन सिंह के आवास पर पहुंचे कर्मचारी समन्वय समिति के अध्यक्ष रामप्रकाश सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ की ओर से ज्ञापन देने का अभियान शुरू कराया गया है। वेतन विसंगति, पदोन्नति, संवर्गों के पुर्नगठन, विनियमितीकरण, स्थायीकरण, वेतनमान, पदनाम, भत्ता, पेंशन, एरियर, पुरानी पेंशन की बहाली समेत अन्य समस्याओं को दूर कराने के लिए लगातार शासन से मांग की जा रही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इस दौरान महामंत्री राम अधार दास पटेल, संजय कुमार श्रीवास्तव, विपिन कुमार श्रीवास्तव, ओम प्रकाश, शक्ति मिश्र, सुरेंद्र पांडेय, शिवचरण, रामगोपाल मिश्र, श्रवण दुबे आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी