युवक व बालक की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने बढाई उलझन, पुलिस लेेेेगी विशेषज्ञों की सलाह

बेलघाट इलाके के भरसी गांव में 16 सितंबर की रात रिश्‍तेदारी में आए युवक और एक बच्‍चे की रहस्‍यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। युवक की मां ने हत्‍या का आरोप लगाया है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने की वहज से मौत की पुष्टि हुई है।

Navneet Prakash TripathiSun, 19 Sep 2021 06:15 PM (IST)
युवक और बालक की मौत के मामले में पोस्‍टमार्ट रिपोर्ट से उलझी पुलिस। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। बेलघाट के भरसी में रामहित के चार वर्षीय पुत्र श्रीराम व सिकरीगंज के महदेवा निवासी 21 वर्षीय विक्की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुलिस को उलझन में डाल दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में लगी चोट की वजह से अंदर खून का थक्‍का बनने को मौत की वजह बताई गई है। पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत यदि सिर में चोट लगने से हुई है तो वह चोट दिखनी भी तो चाहिए। ऐसे में ठोस नतीजे पर पहुंचने के लिए पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर विशेषज्ञों की राय लेने का फैसला लिया है।

संदिग्‍ध परिस्थितियों में हुई थी दोनों की मौत

भरसी में 16 सितंबर की रात श्रीराम व विक्की की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। दोनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर पुलिस उलझी हुई है। पुलिस का मानना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट हत्या की तरफ इशारा कर रही है, लेकिन हत्या की कोई ठोस वजह नहीं सामने आई है। किसी ने बालक व विक्की पर प्रहार करके हत्या किया तो दोनों के शरीर पर कोई चोट के निशान क्यों नहीं थे।

तबीयत खराब होने पर बालक को अस्‍पताल ले गए थे स्‍वजन

घटना की रात श्रीराम की तबीयत खराब हुई थी। उसे पहले निजी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया। बाद में पीएचसी बेलघाट में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस का कहना है कि यह मान लिया जाए कि बच्चे पर विक्की ने हमला किया और उस गुस्से में श्रीराम के स्वजन ने विक्की पर हमला किया होगा तो बच्चे की स्थिति गंभीर होने पर कोई उसे इलाज के लिए लेकर जाएगा अथवा वह जानलेवा हमला करेगा, लेकिन हत्या की बात को सिरे से खारिज भी नहीं जा सकता है।

युवक की मां ने लगाया है हत्‍या का आरोप

विककी की मां कौशल्या मौत को हत्या बता रही है। बाद में आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी हत्या के संकेत मिल रहे हैं। पुलिस अधीक्षक दक्षिणी एके सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से जांच थोड़ी भटक रही है। विशेषज्ञों से इस पर राय ली जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.