बस्ती में उचक्कों ने बाइक की डिक्की तोड़कर निकाल लिए 30 हजार रुपये

बस्ती के परशुरामपुर कस्बे से उचक्कों ने एक बाइक की डिक्की का लाक खोलकर उसमें रखे 30 हजार रुपये उड़ा दिए। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घटना के संबंध में पीड़ित से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:39 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:39 PM (IST)
बस्ती में उचक्कों ने बाइक की डिक्की तोड़कर निकाल लिए 30 हजार रुपये
बाइक की डिक्की खोलकर निकाल लिए रुपये। प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : बस्ती जिले के परशुरामपुर कस्बे से उचक्कों ने एक बाइक की डिक्की का लाक खोलकर उसमें रखे 30 हजार रुपये उड़ा दिए। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घटना के संबंध में पीड़ित से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली।

डिक्की में पैसे रखकर चले गए टीवी की दुकान पर

परशुरामपुर थाना क्षेत्र के हरिगांव निवासी संदीप कुमार ने परशुरामपुर कस्बे में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से दिन में 12 बजे 30 हजार रुपये निकाले। रकम अपनी बाइक की डिक्की में रखकर लाक कर दिया। इसके बाद वह टीवी बनाने वाली दुकान पर गए, जहां उन्होंने कुछ दिन पहले अपनी टीवी ठीक करने के लिए दी थी। वह दुकान के सामने बाइक खड़ी कर टीवी लेने दुकान के अंदर गए और वापस लौटे तो डिक्की खुली हुई थी। और उसमें रखी रकम गायब। प्रभारी निरीक्षक अवधेश राज सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस टीम उचक्कों की तलाश कर रही है।

चोरी की बाइक और गांजा के साथ गिरफ्तार

रुधौली पुलिस ने चोरी की बाइक और गांजा के साथ एक को गिरफ्तार किया है। बरामद बाइक के संबंध में 18 सितंबर को सोनहा थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया था। प्रभारी निरीक्षक रुधौली संजय कुमार मिश्र और उनकी टीम ने सूचना के आधार पर सुबह सात बजे नसीबगंज मोड़ से एक युवक को बाइक और एक किलो 100 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि बरामद बाइक उसने 17 सितंबर को भानपुर कस्बे से चोरी की थी।

सोनहा पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध दर्ज किया था मुकदमा

इस मामले में सोनहा पुलिस ने पीड़ित सोमई यादव निवासी दमया परसा थाना सोनहा की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज किया था। रुधौली पुलिस ने आरोपित से पूछताछ कर बाइक चोरी की घटना का पर्दाफाश कर दिया है। आरोपित की पहचान राजमन निवासी आंबेडकरनगर नगर पंचायत रुधौली के रूप में हुई। आरोपित को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक के अलावा उप निरीक्षक हरि राय, मो. मुस्तफा, आरक्षी राकेश तिवारी, अभिलाष प्रताप सिंह शामिल थे।

chat bot
आपका साथी