आदि शक्ति महामाया योगमाया जागरण कार्यक्रम में बाेले सांसद प्रधानमंत्री के स्वागत में इकठ्ठा होंगे दो लाख लोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अक्‍टूबर को सिद्धार्थनगर आ सकते हैं। आदि शक्ति महामाया योगमाया जागरण कार्यक्रम में बोलते हुए डुमरियागंज के साथ जगदंबिका पाल ने कहा ि‍कि प्रधानमंत्री का स्‍वागत करने के लिए दो लाख से अधिक लोग एकत्र होंगे।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:50 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:50 PM (IST)
आदि शक्ति महामाया योगमाया जागरण कार्यक्रम में बाेले सांसद प्रधानमंत्री के स्वागत में इकठ्ठा होंगे दो लाख लोग
जागिया कस्‍बेे में आयोजित रामलीला में श्रीरात व सीता के स्‍वरूप को प्रणाम करते सांसद जगदंबिका पाल। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। 15 अक्‍टूबर को देर शाम जोगिया कस्बे में हो रहे आदि शक्ति महामाया जागरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि डुमरियागंज के सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि पच्चीस अक्टूबर को सिद्धार्थनगर की धरती पर जेल के सामने मैदान में भारत के प्रधानमंत्री के आगमन पर दो लाख लोग उनका स्वागत करेंगे। प्रधानमंत्री सिद्धार्थनगर के राजकीय मेडिकल कॉलेज का शुभारंभ करते हुए आठ जनपदों में स्थापित राजकीय मेडिकल कॉलेज का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे। सांसद ने सिद्धार्थनगर जिले के लिए इसे बडी उपलब्‍धी करार दिया।

अयोध्‍या में युद्धस्‍तर पर चल रहा है राममंदिर का निर्माण

उन्होंने मंच पर श्रीराम सीता की भूमिका में बैठे उनके स्वरूप को सादर प्रणाम किया। कहा कि अब वह समय आ गया है कि हम एक दो सालों में अयोध्या में 570 साल के विवाद के बाद भगवान श्री राम का साक्षात दर्शन करेंगे। मंदिर का निर्माण युद्ध स्तर पर चल रहा है।

25 अक्‍टूबर को प्रधानमंत्री के सिद्धार्थनगर आने की है उम्‍मीद

पच्चीस अक्टूबर को प्रधानमंत्री के सिद्धार्थनगर आने की उम्‍मीद है। सांसाद ने कहा कि उन्हें सुनने व उनका धन्यवाद करने के लिए दो लाख लोग इकट्ठा होंगे। अब हमारे जनपद वासियों को गंभीर से गंभीर इलाज के लिए लखनऊ गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए दौड नहीं लगाना है। अब उनका इलाज सिद्धार्थ नगर के मेडिकल कॉलेज में होगा।

रावण वध की तरह ही करना है कोरोना का वध

जिस तरह आज रावण का वध कर बुराई पर अच्छाई की जीत हुई है उसी तरह हमें कोरोना का भी वध करना है इसके लिए हमें उचित दूरी, मास्क लगाना व हाथों को साबुन से धुलते रहना यही हमारा हथियार है। अंत में उन्होंने सभी से पच्चीस अक्टूबर को जेल के सामने मैदान में पहुंचने की अपील की। उस दौरान रवी जायसवाल, पवन गुप्ता, चंदन साहनी , नवीन साहनी , लवकुश कुमार, विक्की साहनी,सूरज भारती , अमन लोधी,श्यामू जायसवाल आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी