संतकबीर नगर में उचक्‍कों ने व्‍यापारी की कार से गायब कर दिए 1.30 लाख रुपये

खलीलाबाद नवीन सब्जी मंडी में गोरखपुर के एक अड़तिया व्यापारी की कार में रखे एक लाख तीस हजार रुपये उच्चकों ने उड़ा दिए। एक घंटे बाद जब इसकी जानकारी व्‍यापारी को हुई तो उनके होश उड़ गए। उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 09:30 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 09:30 AM (IST)
संतकबीर नगर में उचक्‍कों ने व्‍यापारी की कार से गायब कर दिए 1.30 लाख रुपये
व्‍यापारी की कार से गायब कर दिए 1.30 लाख रुपये। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। संतकबीर नगर जिले के खलीलाबाद नवीन सब्जी मंडी से गोरखपुर के एक अड़तिया व्यापारी की कार में रखे एक लाख तीस हजार रुपये उच्चकों ने उड़ा दिए। एक घंटे बाद जब इसकी जानकारी व्‍यापारी को हुई तो उनके होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में मुकदमा कायम कर जांच कर रही है।

भुगतान लेने के लिए दुकान पर आए थे संदीप कुमार

खलीलाबाद शहर के मोती नगर कालोनी निवासी व्यापारी बच्चन ने बताया कि सुबह में गोरखपुर के व्यापारी संदीप कुमार भुगतान लेने के लिए उनकी दुकान पर आए हुए थे। उन्‍हें एक लाख 30 हजार रुपये दिए। पैसे लेने के बाद वह रुपये लेकर अपने कार के पास पहुंचे और रुपये कार में रख दिया। इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति वहां पहुंचा और उनसे कहा कि आपकी कार पंक्‍चर हो गई है। जब उन्होंने देखा तो कार के एक पहिए से हवा निकल रहा था। इसके बाद वह कार को लेकर व्यापारी बच्चन की दुकान पर पहुंचे और उनके दुकान पर काम कर रहे मजदूरों के सहयोग से पहिये को बदलवाने लगे। इसी बीच किसी ने उनके कार में रखे रुपये का बैग पार कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज से भी नहीं मिली कोई सफलता

काफी खोजबीन के बाद भी जब पता नहीं चला तो मंडी परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया, लेकिन कार की तरफ लगा कैमरा खराब था। घटना की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अंशुमान मिश्र, कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार, नवीन मंडी चौकी प्रभारी रमजान अली मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि व्यापारी संदीप कुमार की तहरीर पर मुकदमा कायम कर जांच की जा रही है।

पुरानी रंजिश में मारपीट, दो घायल

महुली थाना क्षेत्र के शनिचरा चौराहे पर पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई। इस घटना में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर दोनों पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शनिचर चौबे गांव निवासी रामअनुज ने तहरीर में कहा है कि सुबह 10 बजे पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही रोहित, रामभरत, सुरेंद्र व सुभाष गाली देने लगे। विरोध करने पर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जबकि दूसरे पक्ष के रोहित की तहरीर पर पुलिस ने रामअनुज के खिलाफ मारने पीटने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी