एक तरफा प्यार में शोहदे ने शादी तोड़वाने की दी धमकी, शादी नहीं करने पर घरवालों को जान से मारने कहा

गुलरिहा पुलिस को दी तहरीर में युवती ने लिखा है के सात अप्रैल को उसकी शादी है। गांव का रहने वाला गोलू चौहान उससे एक तरफा प्यार करता है और शादी करने का दबाव बना रहा है। बात न मानने पर घरवालों को मारने की धमकी दे रहा है।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:35 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:35 PM (IST)
एक तरफा प्यार में शोहदे ने शादी तोड़वाने की दी धमकी, शादी नहीं करने पर घरवालों को जान से मारने कहा
पीडि़त युवती के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। एक तरफा प्यार में शोहदा शादी तोड़वाने की धमकी दे रहा है। पीडि़त के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर गुलरिहा पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

गुलरिहा पुलिस को दी तहरीर में युवती ने लिखा है के सात अप्रैल को उसकी शादी है। गांव का रहने वाला गोलू चौहान उससे एक तरफा प्यार करता है और शादी करने का दबाव बना रहा है। बात न मानने पर घरवालों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। घर से आते- जाते परेशान करता है और कहता है कि घरवालों की जान बचानी है तो मुझसे शादी कर लो। नहीं तो कोई बचेगा नहीं, जहां शादी हो रही है वहां जाकर बता दूंगा कि मुझसे संबंध है। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा रवि राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपित की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

तीन बोटा सागौन बरामद, एक गिरफ्तार

वन विभाग की टीम ने रात में लकड़ी चोर को बाइक समेत गिरफ्तार किया। दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। रात में सूबा बीट के वन दारोगा मनीष तिवारी और वन रक्षक जितेंद्र कुमार ने री चौरा के तरकुलहा जंगल से तीन बोटा सागौन की लकड़ी के साथ भरतपुर निवासी चंद्रशेखर चौहान को गिरफ्तार किया था।

मायके व ससुरालियों की उपस्थिति में हुआ दाह संस्कार

घर में मृत मिली गुड्डी का नौवा अव्वल में राप्तीतट पर दाह संस्कार कर दिया गया। हिरासत में लिया गया पति विजय पासवान दाह संस्कार में शामिल नहीं हुआ। ससुर सरवन ने मुखाग्नि दी। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन ने बताया कि दाह संस्कार में गुड्डी के मायके वाले भी शामिल हुए। विजय की मां से भी घटना के बारे में पूछताछ की गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जानकारी नहीं हुई है। स्थिति जल्‍द ही स्‍पष्‍ट हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी