कुशीनग में शव रखकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

कुशीनगर के तमकुही-सेवरही मार्ग पर ग्रामीणों ने शव रख कर जाम लगा दिया एक दिन पूर्व मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत हो गई थी मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष के आश्वासन पर एक घंटे बाद जाम समाप्त हुआ बेटी की शादी में सहायता करने का पुलिस ने दिया आश्वासन।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:33 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:33 PM (IST)
कुशीनग में शव रखकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
कुशीनग में शव रखकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

कुशीनगर : सड़क दुर्घटना में मृत युवक का शव एक दिन बाद घर पहुंचा तो आक्रोशित ग्रामीणों ने स्वजन संग सेवरही थाने के अजय नगर के पास मंगलवार की शाम तमकुही-सेवरही मार्ग पर शव रखकर जाम कर दिया। मांग थी कि घर के इकलौते कमाऊ सदस्य की मौत के बाद उसकी बहन की शादी में मदद की जाए। पुलिस द्वारा शादी में मदद का लिखित आश्वासन देने पर एक घंटे बाद शाम छह बजे जाम समाप्त हुआ और आवागमन बहाल हो सका।

सेवरही थाना क्षेत्र के सरगटिया करन पट्टी अस्पताल टोला निवासी 20 वर्षीय आकाश गिरी की गांव के ही समीप सोमवार को कार व बाइक की भिड़त में मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा। पिता रामकुमार का कहना था कि बेटी की शादी तय है। परिवार के एक मात्र कमाऊ पुत्र की मौत हो गई है। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार चतुर्वेदी, एसएचओ तरयासुजान धर्मेंद्र कुमार सिंह ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने के साथ मृतक की बहन के विवाह में सहयोग करने का लिखित आश्वासन दिया, तब जाकर शव के अंतिम संस्कार के लिए स्वजन तैयार हुए। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

मार्ग दुर्घटना में एसआइ घायल, रेफर

मंगलवार को दिन में तीन बजे हाईवे पर बनवरिया गांव के पास एसआइ आनंद शंकर सिंह मार्ग दुर्घटना में घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एसआइ तरयासुजान थाने पर जा रहे थे, पीछे से आए बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। पुलिसकर्मी उन्हें सीएचसी तमकुहीराज में भर्ती कराए। प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी