कुशीनगर में प्रेमी को खंभे में बांध कर पीटा, पुलिस पहुंची तो जानिए क्‍या हुआ

पडरौना कोतवाली थाना के ग्राम जरार में घर से खेत की तरफ निकले प्रेमी युगल को युवती के घर वालों ने पकड़ लिया। घर लाकर दरवाजे के सामने बिजली के खंभे में बांधकर पिटाई की। युवक के स्वजन द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 09:30 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 09:30 AM (IST)
कुशीनगर में प्रेमी को खंभे में बांध कर पीटा, पुलिस पहुंची तो जानिए क्‍या हुआ
कुशीनगर में युवक खंभे में बांध कर पीटा गया। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : पडरौना कोतवाली थाना के ग्राम जरार में घर से खेत की तरफ निकले प्रेमी युगल को युवती के घर वालों ने पकड़ लिया। घर लाकर दरवाजे के सामने बिजली के खंभे में बांधकर पिटाई की। युवक के स्वजन द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। घटनास्थल से कोतवाली पडरौना की दूरी करीब 20 किलोमीटर होने के कारण पुलिस को आने में समय लगता। गांव में तनाव की स्थिति देखते हुए नजदीक स्थित जटहां बाजार पुलिस पहुंची और बंधक बनाए युवक को लेकर थाने आई। इसी कोतवाली पुलिस भी पहुंची। प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर पडरौना चली गई।

कुशीनगर के युवक का महराजगंज में मिला शव

महराजगंज जिले के निचलौल थाने के गांव बंजरिया खमौरा बरात गए खड्डा थाने के गांव तुर्कहा निवासी युवक का शव चार दिन बाद खेत में मिला। तुर्कहा निवासी 22 वर्षीय मिंटू पट्टीदारी के युवक की बरात में बीत आठ जून को बंजरिया खमौरा गया था। बरात वापस आने के बाद भी जब युवक घर नहीं लौटा तो पिता शारदा भारती ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस खोजबीन में लगी थी। इसी बीच गांव के समीप स्थित एक ईंट भट्ठे के बगल खेत में युवक का शव मिला। पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। पिता की तहरीर पर निचलौल पुलिस ने युवक के गांव के साहिल, सरफराज व खड्डा कस्बा निवासी तीन युवकों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

साइड देने को लेकर दो पक्षों में विवाद

तरयासुजान थाना के सलेमगढ़ हाईवे चौराहे का निकट चारपहिया गाड़ी को साइड देने को लेकर अब्बास अंसारी व मन्नू पाठक में झड़प हो गई। दोनों एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे। सूचना पर एक पक्ष के दर्जन भर लोग मारपीट करने पहुंच गए। दूसरा पक्ष भी लामबंद हो गया। सूचना पर एसएचओ कपिलदेव चौधरी, चौकी प्रभारी दिनेश कुमार मिश्र पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस को देखते ही दोनों पक्ष के लोग फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी