कुशीनगर में एक ही चिता पर हुआ दो भाइयों का अंतिम संस्कार

कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाने के बरवा राजापाकड़ में हुए हादसे में बड़ा भाई छोटे भाई के अंतिम संस्कार के लिए काट रहा था लकड़ी इसी दौरान पेड़ से गिरकर गंभीर रूप से हो गया घायल अस्पताल में हो गई मौत छोटे भाई की करंट लगने से हुई थी मौत।

JagranFri, 04 Jun 2021 05:00 AM (IST)
कुशीनगर में एक ही चिता पर हुआ दो भाइयों का अंतिम संस्कार

कुशीनगर : तुर्कपट्टी थाना के बरवा राजापाकड़ गांव के जमुआन टोला में गुरुवार को दो सगे भाइयों की अर्थी एक साथ निकली और एक ही चिता सजी तो पूरा गांव गमगीन हो गया। बुजुर्ग पिता ने मुखाग्नि दी तो लोगों की आंखे छलक आईं।

जमुआन टोला के निवासी सुदामा की छह संतानों में सबसे छोटे 28 वर्षीय अशोक मंदबुद्धि थे, सोमवार को सेवरही थाना के बभनौली बाजार में एक छत से होकर गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आकर झुलस गए। जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान बुधवार की रात मौत हो गई। शव घर लाया गया। गुरुवार को अंतिम संस्कार के लिए बड़े भाई 28 वर्षीय मनोज लकड़ी काटने पेड़ पर चढ़े। इस दौरान नीचे गिर गए। लकड़ी का नुकीला हिस्सा लगने से सिर फट गया। स्वजन तमकुही सीएचसी ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। दोनों भाइयों की अर्थी एक साथ घर से निकली तो स्वजन के करुण क्रंदन से गांव के लोग भी रो पड़े।

पेड़ से भिड़ी बाइक, युवक की मौत

जासं, मल्लूडीह, कुशीनगर : कसया थाने के अंध्या गांव के पास मल्लूडीह-फुलवापट्टी मार्ग पर एक मोटरसाइकिल चालक पेड़ से टकरा गया। इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

अंधया टोला हतवां निवासी 22 वर्षीय धर्मेंद्र शाम को मोटरसाइकिल से मल्लूडीह गए थे। घर लौटते समय नहर की पटरी पर मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई और वह मार्ग किनारे पेड़ से जा भिड़े। इलाज के लिए कसया सीएचसी ले जाया गया। चिकित्सक ने स्थिति गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

मनबढ़ युवकों ने विद्युतकर्मी को किया लहूलुहान

विद्युत उपकेंद्र कुबेरस्थान में ड्यूटी कर घर लौट रहे कर्मचारी को बुधवार की शाम कुछ मनबढ़ युवकों ने पीटकर घायल कर दिया। विद्युतकर्मी ने पुलिस को तहरीर दी है।

विद्युतकर्मी राजू पाल ने बताया कि वह ड्यूटी कर अपने गांव सेमरा जा रहे थे। उसी दौरान सिकटा चौराहे पर मौजूद दो मनबढ़ युवकों ने बाइक रोककर अपशब्दों कहे, मना करने पर हमला कर दिए। थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया गया है। शीघ्र उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.