गोरखपुर में बुजुर्ग का गला रेत कुसम्ही जंगल में फेंका Gorakhpur News

रविवार की सुबह सात बजे कुसम्ही जंगल में विनोद वन की तरफ जाने वाले रास्ते पर राहगीरों ने खून से लथपथ पड़े बुजुर्ग को देखा। अचेत पड़े बुजुर्ग के बगल में खून लगा चाकू था। 112 नंबर पर सूचना देने पर सीओ कैंट के साथ खोराबार थानेदार मौके पर पहुंचे।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 01:04 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 04:08 PM (IST)
गोरखपुर में बुजुर्ग का गला रेत कुसम्ही जंगल में फेंका Gorakhpur News
गोरखपुर में एक वृद्ध की गला रेतकर जंगल में फेंक दिया गया। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। चाकू से बुजुर्ग का गला रेतकर बदमाशों ने  कुसम्ही जंगल में फेंक दिया। रविवार सुबह विनोद वन के पास का वह सड़क किनारे अचेत मिला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस जिला अस्पताल ले गई जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। बुजुर्ग की पहचान नहीं हो पाई है।

रविवार की सुबह सात बजे कुसम्ही जंगल में विनोद वन की तरफ जाने वाले रास्ते पर राहगीरों ने खून से लथपथ पड़े बुजुर्ग को देखा। अचेत पड़े बुजुर्ग के बगल में खून लगा चाकू था। 112 नंबर पर सूचना देने पर सीओ कैंट के साथ खोराबार थानेदार मौके पर पहुंचे। चाकू को कब्जे में लेने के बाद अचेत पड़े बुजुर्ग को जिला अस्पताल ले गए, जहां से बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। 60 वर्षीय बुजुर्ग ने पायजामा और स्वेटर पहना है। तलाशी लेने पर कोई पहचान पत्र या मोबाइल नहीं मिला। सीओ कैंट सुमित शुक्ल ने बताया कि बुजुर्ग की पहचान नहीं हुई है। होश में आने के बाद ही कुछ पता चलेगा। घटना के बारे में छानबीन की जा रही है।

सीसी कैमरे की फुटेज देख रही पुलिस

खोराबार पुलिस नंदानगर और कुसम्ही बाजार से विनोद वन की तरफ आने वाले रास्ते पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज देख रही है। जिससे पता लगाया जा सके कि बुजुर्ग किसके साथ और कब जंगल की तरफ आए।

कुशीनगर और देवरिया भेजी गई फोटो

सीओ कैंट ने बताया कि बुजुर्ग की पहचान करने के लिए देवरिया और कुशीनगर पुलिस को फोटो भेजी गई है। सन्देह है कि संपत्ति के विवाद में हत्या की कोशिश की गई है।

chat bot
आपका साथी