हाथ फ्रैक्‍चर होने पर भी लुटेरों से अकेले भिड़ गया सर्राफ, हिम्‍मत देख उल्‍टे पैर भागे बदमाश

गोरखपुर में बाइक सवार बदमाशों ने दुकान से लौट रहे सर्राफ का झोला छीनने का प्रयास किया। असफल हाेने पर धक्का देकर गिरा दिया जिसमें उनका दायां हाथ फैक्चर हो गया लेकिन उन्होंने झोला नहीं छोड़ा। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे गए। जिसके बाद बदमाश फरार हो गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 09:02 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 06:19 PM (IST)
हाथ फ्रैक्‍चर होने पर भी लुटेरों से अकेले भिड़ गया सर्राफ, हिम्‍मत देख उल्‍टे पैर भागे बदमाश
गोरखपुर में एक व्‍यापारी अकेले लुटेरों से भिड़ गया। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखनाथ क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दुकान से लौट रहे सर्राफ का झोला छीनने का प्रयास किया। असफल हाेने पर धक्का देकर गिरा दिया जिसमें उनका दायां हाथ फैक्चर हो गया लेकिन उन्होंने झोला नहीं छोड़ा। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे गए। जिसके बाद बदमाश तरंग क्रासिंग की तरफ फरार हो गए। गोरखनाथ पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज जांच रही है।

यह है घटनाक्रम

हुमायूंपुर निवासी 75 वर्षीय मुन्नी लाल वर्मा की जंगल धूसढ़ भट्ठा चौराहे पर मुन्नीलाल, संजय सर्राफ के नाम से ज्वेलरी की दुकान है। सोमवार की साढ़े सात बजे दुकान बंद कर मुन्नीलाल अपने कर्मचारी हुमायूंपुर निवासी विकास के साथ स्कूटी से घर लौट रहे थे। वह झोले में दुकान के गहने और रुपये रखे हुए थे। घर के पास पहुंचने पर विकास सब्जी का झोला देने चला गया।

मुन्नीलाल भी स्कूटी से उतर कर घर की तरफ जा रहे थे। इसी बीच बाइक से पहुंचे दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर झोला छीनने की कोशिश की लेकिन मुन्नी लाल के हाथ से झोला नहीं छूटा। जिसके बाद बदमाशों के धक्का देकर उन्हें सड़क पर गिरा दिया। हाथ व पैर में चोट आने के बाद भी उन्होंने बदमाशों को झोला नहीं दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश ओवरब्रिज के रास्ते तरंग चौराहा की तरफ निकल गए।

बदमाशों ने दुकान से ही किया था पीछा

घायल मुन्नी लाल को परिवार के लोग अस्पताल ले गए जहां पता चला कि उनका दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया है वहीं पैर में भी चोट है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दुकान से ही मुन्नी लाल का पीछा किया था। लेकिन रास्ते में झोला छीनने का मौका नहीं मिला था। घटना की जानकारी होने पर उपसभापति ऋषिमोहन वर्मा के साथ ही स्थानीय भाजपा नेता सर्राफ के घर पहुंच गए। घटना की जानकारी अधिकारियों को दी। एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी