सात वर्षीय बेटे के सामने ही युवक ने पत्नी के गले में राड घोंपकर मौत के घाट उतारा

गोरखपुर में तिवारीपुर क्षेत्र के कामरेड नगर में एक युवक ने पत्‍नी के गले में घोंप कर मौत के घाट उतार दिया है। वारदात के बाद आरोपित पत्‍नी की सहेली का मोबइाल फोन छीनकर फरार हो गया है। पुलिस ने सरगर्मी से उसकी तलाश करने की बात कही है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 01:15 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 01:15 PM (IST)
सात वर्षीय बेटे के सामने ही युवक ने पत्नी के गले में राड घोंपकर मौत के घाट उतारा
युवक ने गले में राड घोंपकर की पत्‍नी की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। तिवारीपुर थानाक्षेत्र के कामरेड नगर में एक युवक ने सात साल के बेटे के सामने ही पत्नी के गले में राड घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गया।स्थानीय लोगों की मदद से स्वजन युवती को जिला अस्पताल ले गए थे, लेकिन जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर पुलिस तलाश कर रही है।

तीन साल से मायके में रह रही थी युवती

तिवारीपुर के तकिया कवलदह निवासी गुड्डू की 30 वर्षीय बेटी रुबी खातून की शादी पीपीगंज के रहने वाले आटो चालक राजू से आठ साल पहले हुई थी।पति से विवाद होने के बाद रुबी तीन साल से अपने सात वर्षीय बेटे अरशद के साथ मायके में रह रही थी। बेटे से मिलने के लिए राजू अपनी ससुराल आता-जाता रहता था। शनिवार की दोपहर में एक बजे के आसपास राजू आटो लेकर ससुराल पहुंचा। उस समय घर पर बेटा घर में अकेला था। उसे आटो में बिठाकर राजू, पत्नी की तलाश करते हुए तिवारीपुर के कामरेड नगर में उसकी सहेली निशा के घर की तरफ जा रहा था।

सहेली के साथ रास्‍ते में मिली पत्‍नी

राजू, बेटे को साथ लेकर रूबी की सहेली के घर जा रहा था। इसी बीच रास्‍ते में रुबी और निशा पैदल आती दिखी।आरोप है कि राजू की सड़क पर ही रुबी से कहासुनी शुरू हो गई। विवाद के बाद उसने आटो में रखे राड से हमला करने के बाद गर्दन में घोंप दिया। वारदात के बाद बेटे को आटो से नीचे उतारकर फरार हो गया।

छीन ले गया पत्‍नी की सहेली का मोबाइल फोन

भागते समय राजू रुबी की सहेली निशा का मोबाइल फोन छीन लिया औ साथ लेकर चला गया। बेटे व सहेली के शोर मचाने पर आसपास के लोग रुबी को जिला अस्पताल ले गए। जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक तिवारीपुर आरपी सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी