गोरखपुर में हत्‍या के बाद लूट : पेट्रोल पंप से जुड़े व्यक्ति के मुखबिरी करने का शक Gorakhpur News

पुलिस ने संदेह के आधार पर आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पंप से ही जुड़े किसी व्यक्ति के बदमाशों के लिए मुखबिरी करने का संदेह जताया जा रहा है।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 06:09 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 07:00 PM (IST)
गोरखपुर में हत्‍या के बाद लूट : पेट्रोल पंप से जुड़े व्यक्ति के मुखबिरी करने का शक Gorakhpur News
गोरखपुर में हत्‍या के बाद लूट : पेट्रोल पंप से जुड़े व्यक्ति के मुखबिरी करने का शक Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। पेट्रोल पंप मैनेजर आनंद स्वरूप मिश्र की सनसनीखेज ढंग से हत्या कर 11.22 लाख रुपये की हुई लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाशों ने लंबे समय बाद बड़ी चुनौती पेश की है। बदमाशों का पता लगाने के लिए हाथ-पांव मार रही पुलिस ने संदेह के आधार पर आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पंप से ही जुड़े किसी व्यक्ति के बदमाशों के लिए मुखबिरी करने का संदेह जताया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने वालों की पहचान करने के लिए दो पेट्रोल पंपों पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

तीन दिन से जमा नहीं हुई थी रकम

पंप पर गुरुवार को आई रकम शुक्रवार को सुबह जमा कर दी गई थी। शनिवार और रविवार को बैंक बंद था। इसलिए शुक्रवार से लेकर रविवार तक की रकम बैंक में जमा नहीं कराई जा सकी थी। तीन दिन में इकट्ठा हुई रकम, मैनेजर आनंद स्वरूप सोमवार को बैंक में जमा करने जा रहे थे। तभी बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

रकम अधिक होने की वजह से बाइक से जा रहे थे बैंक

आमतौर से पंप मैनेजर ही बैंक में रुपये जमा करने जाते थे। पंप से बैंक तक का सफर वह टेंपो से तय कर करते थे। सोमवार को रकम अधिक होने की वजह सुरक्षा के लिहाज से साथी कर्मचारी के साथ बाइक से उन्होंने बैंक जाने का फैसला लिया था।

बदमाशों ने गमछे से बांध रख था मुंह 

वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने गमछे से मुंह बांध रखा था। जाहिर है ऐसा उन्होंने पहचान छिपाने के लिए किया था। इस आधार पर माना जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की बेलीपार इलाके में आवाजाही होती रही है। उन्हेें पहचाने जाने का डर था। इसीलिए मुंह बांध रखा था। पुलिस बेलीपार इलाके में सक्रिय बदमाशों के बारे में पता लगा रही है।

पांच बदमाशों को पकडऩे में पुलिस ने लोगों से मांगी मदद

लूट करने के लिए बदमाश, काले रंग की होंडा स्टनर बाइक से आए थे। वारदात से पहले पंप मैनेजर की बाइक से टक्कर लगने की वजह से बदमाशों की बाइक की टंकी के आगे लगा गार्ड टूटकर मौके पर ही गिर गया था। गार्ड को कब्जे में लेने के साथ ही पुलिस ने उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर लोगों से बदमाशों को पकडऩे में सहयोग करने की अपील की है। सीओ क्राइम प्रवीण सिंह की तरफ से की गई पोस्ट में ऐसी होंडा स्टनर गाड़ी देखने पर सूचना देने के लिए कहा है, जिसकी टंकी का एक तरफ का गार्ड टूटा हो।

chat bot
आपका साथी