पीएम के कार्यक्रम में रहेगा सुरक्षा का अभेद घेरा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 अक्टूबर को बीएसए कार्यालय परिसर में आएंगे। वह मेडिकल कालेज के शुभारंभ के साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा का अभेद घेरा तैयार रहेगा। बिना चेकिग के कार्यक्रम स्थल पर किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। वहीं यातायात व्यवस्था के लिए रूट डायवर्जन रहेगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:15 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:15 PM (IST)
पीएम के कार्यक्रम में रहेगा सुरक्षा का अभेद घेरा
पीएम के कार्यक्रम में रहेगा सुरक्षा का अभेद घेरा

सिद्धार्थनगर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 अक्टूबर को बीएसए कार्यालय परिसर में आएंगे। वह मेडिकल कालेज के शुभारंभ के साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा का अभेद घेरा तैयार रहेगा। बिना चेकिग के कार्यक्रम स्थल पर किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। वहीं यातायात व्यवस्था के लिए रूट डायवर्जन रहेगा। पार्किंग व्यवस्था के लिए 12 स्थानों को चिह्नित किया जा चुका है। सभी स्थानों पर आने वाले लोगों के पेयजल, मोबाइल टायलेट, पार्किग फ्लैक्स के साथ पार्किंग स्थल तक पहुंचने के लिए साइन बोर्ड भी लगाया जाएगा।

एएसपी सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। बिना चेकिग के कार्यक्रम में स्थल पर किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। कार्यक्रम स्थल पर सुबह छह बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक यातायात व पार्किंग व्यवस्था निर्धारित की गई है। किसी स्थल पर जाम न लगे इसके लिए पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया जा चुका है।

बसों के लिए यहां किया गया है इंतजाम

बाहर से आने वाली बसों को सनई से साड़ी तिराहा से होते हुए बांसी बस स्टैंड से जमुआर नाले तक मुख्य सड़क पर एक तरफ खड़ा किया जाएगा।

सनई एवं पुरानी नौगढ़ की ओर से आने वाले यहां होंगे खड़े

सनई एवं पुरानी नौगढ़ की ओर से आने वाले कार पुलिस लाइन परिसर एवं स्टेडियम परिसर, पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के वाहन पुलिस कार्यालय में खड़े होंगे। इसी रास्ते से आने वाले दो पहिया वाहन सीएमओ कार्यालय के पीछे खड़े किये जाएंगे।

हाइडिल तिराहे की ओर से आ रहे हैं तो यहां खड़ी करें गाड़ी

हाइडिल तिराहे की ओर से आने वाले वीआइपी वाहन जेल परिसर में खड़े किए जाएंगे। प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों के वाहन जेल परिसर एवं आवासीय कालोनी, मीडियाकर्मियों के वाहन बुद्धा पार्क के अलावा सभी बाइक भी पार्क में रखे जाएंगे। जबकि कार केंद्रीय विद्यालय, एएसपी आवास के पास और आफिसर्स कालोनी में खड़ी होंगी।

बड़े वाहनों की आवाजाही पर रहेगी रोक

बस्ती की ओर से आने व जाने वाले वाहनों को जनपद मुख्यालय की ओर आने से रोका जाएगा। सभी वाहन बांसी से इटवा एवं डुमरियागंज के रास्ते गंतव्य को जाएंगे।

chat bot
आपका साथी