Todays Major Programs In Gorakhpur: आज भी जारी रहेगा टीकाकरण अभियान, जानिये और क्या होगा खास

आज भी जारी रहेगा टीकाकरण अभियान। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

कोरोना से बचाव के लिए चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान के तहत जिला अस्पताल महिला अस्पताल एवं अन्य स्थानों पर सुबह 10 बजे से टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जाएगी। शुक्रवार को 4500 लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है।

Rahul SrivastavaFri, 26 Feb 2021 06:15 AM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन: कोरोना से बचाव के लिए चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान के तहत जिला अस्पताल, महिला अस्पताल एवं अन्य स्थानों पर सुबह 10 बजे से टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जाएगी। शुक्रवार को इस अभियान के तहत करीब 4500 लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है। पतंजलि योग समिति के तत्वावधान में एमपी पालिटेक्निक के महाराणा प्रताप पार्क में सुबह छह बजे से  योग शिक्षण एवं प्रशिक्षण का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

कार्यक्रम में योग गुरु देंगे योगासन की जानकारी

कार्यक्रम में योग गुरु लोगों को योगासन की जानकारी देने के साथ इसके फायदों पर चर्चा करेंगे। दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय गोरखपुर के संस्कृत एवं प्राकृत भाषा विभाग के तत्वावधान में आनलाइन राष्ट्रीय संगोष्ठी सुबह 10.30 बजे से आयोजित की जाएगी। संगोष्ठी में देशभर के वक्ता विचार रखेंगे। इसके अलावा बालस्वर सेवा संस्थान के तत्वावधान में पुस्तक का विमोचन दोपहर बाद 12 बजे से होटल विवेक में किया जाएगा। जिला रविदास महासभा द्वारा भजन-कीर्तन शाम छह बजे से रविदास मंदिर अलवापुर के परिसर में होगा। हजरत अली के जन्म दिन के अवसर पर जश्ने मौलूदे काबा का आयोजन जाफरा बाजार में रात आठ बजे किया जाएगा।

माघ पूर्णिमा पर गोरखपुर परिक्षेत्र से चलेंगी 30 अतिरिक्त बसें

 27 फरवरी को माघ पूर्णिमा पर प्रयागराज के संगम में डुबकी लगाने वाले श्रद्धालुओं के लिए राहत भरी खबर है। निगम ने गोरखपुर परिक्षेत्र के विभिन्न डिपो और कस्बों से 26 से 28 फरवरी के बीच 30 बसें चलाएगा। बसों को संचालित करने की तैयारी पूरी कर ली गई है।

किसान आंदोलन के चलते निरस्त रहेंगी दो ट्रेनें

पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन के चलते ट्रेनों का निरस्तीकरण जारी है। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार 26 फरवरी को चलने वाली 05211 दरभंगा-अमृतसर तथा 28 फरवरी को चलने वाली 05212 अमृतसर-दरभंगा स्पेशल निरस्त रहेगी। इनके अलावा शहीद स्पेशल सहित कुछ ट्रेनें मार्ग बदलकर चलाई जाएंगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.