मारपीट की शिकायत लेकर थाने आए तो जानिए क्‍या किया दारोगा ने Gorakhpur News

पीपीगंज थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गाव निवासी सदानंद शर्मा ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि वह मारपीट की शिकायत को लेकर थाने गए थे। वहां एक दारोगा ने उनके बेटे का कपड़ा उतरवाकर पट्टे से बेरहमी से पीटा है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 11:10 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 11:10 AM (IST)
मारपीट की शिकायत लेकर थाने आए तो जानिए क्‍या किया दारोगा ने Gorakhpur News
थाने पर पहुंचे फरियादी को दारोगा ने पीटा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : पीपीगंज थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गाव निवासी सदानंद शर्मा ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि वह मारपीट की शिकायत को लेकर थाने गए थे। वहां एक दारोगा ने उनके बेटे का कपड़ा उतरवाकर पट्टे से बेरहमी से पीटा है। हालांकि पीपीगंज पुलिस मारपीट के मामले को झूठा बता रही है। पुलिस का कहना है कि दो पक्षों ने मारपीट की थी। दोनों पक्षों का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।

मनीष शर्मा का विवाद हुआ था वेदप्रकाश से

सदानंद शर्मा ने आरोप लगाया कि उनके पुत्र मनीष शर्मा का गांव के वेदप्रकाश सिंह से किसी बात पर विवाद हुआ था। दोनों पक्ष इसकी शिकायत लेकर थाने पर गए थे। वहां थाने के एक दारोगा ने मनीष के कपड़े उतरवाकर उन्हें पट्टे से पीटा। यह मामला इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। पीपीगंज थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह का कहना है कि दारोगा द्वारा मारपीट की बात झूठी है। मनीष व वेदप्रकाश के बीच मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों का शांतिभंग में चालान किया गया है।

चुनावी रंजिश में दो पक्षों में मारपीट, आठ व्यक्तियों पर मुकदमा

कैंपियरगंज क्षेत्र के गोपालगंज उर्फ हरनामपुर गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने एक पक्ष के अजय सिंह की तहरीर पर हरिराम, रामधनी, रामआशीष, रामनवल, कृपा, चंद्रशेखर, देवीचरन के विरुद्ध बलवा, मारपीट, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

किशोरी बरामद, आरोपित गिरफ्तार

खजनी थाने के एक गांव से बहला-फुसलाकर भगाई गई किशोरी को पुलिस ने कटघर चौराहे से बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपित ग्राम महिलवार निवासी अजय कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

दहेज हत्या का आरोप

गीडा थाना क्षेत्र के ग्राम तेनुआ निवासी संजय कुमार सिंह थाने में तहरीर देकर कहा कि अप्रैल 1999 में उनकी बहन पिंकी की शादी अड़‍िलापार में हुई थी। शादी के बाद से ही उनकी बहन को प्रताड़‍ित किया जा रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि बीते पांच मई को उसके पति, सास व ससुर ने मिलकर उनके बहन की हत्या कर दी। प्रभारी निरीक्षक डीडी मिश्रा ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी