अपने घर व कार का देख रहे हों सपना, तो आइए दैनिक जागरण के प्रापर्टी एंड आटो एक्सपो में

प्रापर्टी एंड आटो एक्सपो में आप न केवल शहर की बेहतरीन लोकेशन में अपने बजट में सपनों का आशियाना खरीद सकते हैं वह भी आकर्षक छूट व सुविधाओं के साथ। एक्सपो में ग्राहकों को बेस्ट डील पर बेहतर फाइनेंस की सुविधा मिलेगी।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 11:50 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 11:50 AM (IST)
अपने घर व कार का देख रहे हों सपना, तो आइए दैनिक जागरण के प्रापर्टी एंड आटो एक्सपो में
प्रापर्टी एंड आटो एक्सपो प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। अगर आप अपने सपनों का आशियाना तलाश रहे हैं तो आइए शहर के कचहरी क्लब मैदान में जहां आपको मिलेंगे एक से बढ़कर एक बेहतर विकल्प। मनपंसद कार, बाइक और फर्नीचर खरीदने का सुनहरा अवसर भी यहां उपलब्ध होगा वह भी रियायती दर पर। दैनिक जागरण एवं भूमि शक्ति ग्रुप की ओर से 23, 24 व 25 जनवरी को प्रापर्टी एंड आटो एक्सपो-2021 का आयोजन किया जाएगा। 

एसबीआइ की तरफ से तुरंत लोन की सुविधा

प्रापर्टी एंड आटो एक्सपो में आप न केवल शहर की बेहतरीन लोकेशन में अपने बजट में सपनों का आशियाना खरीद सकते हैं, वह भी आकर्षक छूट व सुविधाओं के साथ। एक्सपो में एक ओर जहां ग्राहकों को बेस्ट डील पर बेहतर फाइनेंस की सुविधा मिलेगी। तो वहीं, एक ही छत के नीचे आपको एसबीआई से तुरंत लोन की भी मिलेगा। वह भी आसान मासिक किस्तों में। कार खरीदने से पहले एक्सपो में टेस्ट ड्राइव की सुविधा उपलब्ध है। सुबह 11 बजे से रात नौ बजे के बीच आप किसी भी समय यहां आकर अपना मनपसंद घर और कार सपना पूरा कर सकते हैं।

इन कंपनियों का लगेगा स्‍टाल

एक्सपो के मुख्य प्रायोजक भूमि शक्ति ग्रुप है, जबकि सह संयोजक सुपर लेटिव मार्केटिंग प्राइवेट लि. और बैंकिंग पार्टनर एसबीआई है। एक्सपो के सहआयोजक न्यू नाइस बिल्डर्स एंड इस्टेट डेवलपर्स, केडीएस एसोसिएट, एनबीआर बिल्टेक, वीएस बंधन इंफ्रा सिटी डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, अनन्तजीत इंफ्रा वल्र्ड एंड डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, वसुंधरा एसोसिएट हाउसिंग प्राइवेट लिमिटेड, एबीपीएच इंफ्रा डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, इंफ्रा स्पायर डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, भीम मोटर्स, शिव मोटर्स, आयुष सुजकी, एस आटोमोबाइल, एमबी हुंडई, आदित्य मोटर प्राइवेट लिमिटेड, एमवी व्हीलर्स, सुभाष बजाज, हीरो, शिव शक्ति फर्नीचर, महेंद्रा फस्ट 'वाइस, यूटीएल सोलर (अभिषेक पावर सलूशन) शामिल हैं।

अर्पण अभियान के तहत जरूरतमंदों में बांटा गया कंबल

दैनिक जागरण अर्पण अभियान के तहत हनुमान प्रसाद पोद्दार कैंसर हास्पिटल में एक नई आशा संस्थान के साथ कंबल वितरण किया गया। मुख्य अतिथि एसडीएम गौरव सिंह सोगरवाल ने कहा मरीजों के साथ आने वाले तीमारदारों के लिए कंबल की व्यवस्था उन्हेंं ठंड में राहत दिलाएगी। यह एक पुनीत कार्य है जिसे जागरण और एक नई आशा संस्थान कर रहा है। संस्थान के संरक्षक कनक हरि अग्रवाल ने कहा ठंड में ठिठुरते लोगों को कंबल और गर्म कपड़े का सहयोग जारी रहेगा। जागरण के सहयोग के लिए साधुवाद। संस्थान के संस्थापक आशीष छापडिय़ा ने कहा शहर के बाहर से आने वाले मरीज और परिजनों के लिए यह सुविधा निशुल्क प्रदान की जा रही है। दैनिक जागरण के प्रसार प्रबंधक डा. राजेश यादव ने कहा कि अर्पण अभियान जरूरतमंदों के लिए हर वर्ष आयोजित किया जाता है। कनक हरि अग्रवाल ने एसडीएम सदर गौरव सोगरवाल और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अनुराग जैन को श्रीमद् भगवत गीता भेंट की। इस मौके पर उमेश सिंघानिया, नितेश पोद्दार, अरविंद अग्रवाल, राजेश छापडिय़ा, राजेश छापडिय़ा, शिवम बथवाल आदि मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी