एचयूआरएल के एमडी को मैसेज करके कहा- नौकरी पर रख लो नहीं तो अंजाम बुरा होगा

एचयूआरएल के प्रबंधक निदेशक को दो अनजान नंबर से मैसेज करके धमकी दी जा रही है। वाट्सएप पर मैसेज करने वाला एक व्यक्ति को नौकरी पर रखने का दबाव बना रहा है। मैसेज में उसने लिखा है कि बात न मानने पर अंजाम भुगतने को तैयार रहें।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 01:36 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:49 AM (IST)
एचयूआरएल के एमडी को मैसेज करके कहा- नौकरी पर रख लो नहीं तो अंजाम बुरा होगा
एचयूआरएल के एमडी को मैसेज भेजकर धमकी दी गई है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। Threat to MD of HURL हिन्‍दुस्‍तान उर्वरक रसायन लिमिटेड (एचयूआरएल) के प्रबंधक निदेशक को दो अनजान नंबर से मैसेज करके धमकी दी जा रही है। वाट्सएप पर मैसेज करने वाला एक व्यक्ति को नौकरी पर रखने का दबाव बना रहा है। मैसेज में उसने लिखा है कि बात न मानने पर अंजाम भुगतने को तैयार रहें। एचयूआरएल के एचआर की तहरीर पर धमकी देने का केस दर्ज कर चिलुआताल पुलिस जांच कर रही है।

यह हैै मामला 

एचयूआरएल के एचआर सुबोध दीक्षित ने जिलाधिकारी को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि प्रबंध निदेशक अरुण कुमार गुप्ता जी के पास पिछले एक सप्ताह से मोबाइल नंबर 7054748004 व 8668587351 से व्हाट्सएप मैसेज करके धमकी दी जा रही है कि इंद्रसेन प्रताप स‍िंह को गोरखपुर प्लांट में नौकरी पर रख लें। लगातार धमकी भरे मैसेज आने से प्रबंध निदेशक मानसिक रुप से दबाव महसूस कर रहे हैं।

डीएम के निर्देश पर नंबर धारक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। छानबीन में पता चला कि दोनों नंबर मध्य प्रदेश के हैं। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि धमकी देने वाले के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

धर्म परिवर्तन कराने का आरोप

पिपराइच के पिपरा बसंत के अरव‍िंद उपाध्याय, मारकंडेय, सतीश, विक्रांत उपाध्याय, आशुतोष साहनी आदि ने एसएसपी से एक व्यक्ति की शिकायत की है कि वह रुपये लेकर लोगों का धर्म परिवर्तन करा रहा है। पिपराइच पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

विवेचक बदले जाने की मांग

हत्या के प्रयास व बलवा के एक मामले में खोराबार के हक्काबाद निवासी रामश्रेय यादव ने एसएसपी से शिकायत की है कि विवेचक दारोगा आशुतोष कुमार राय आरोपित देवमन आदि से मिले हुए हैं। आरोपितों पर गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं, लेकिन वह किसी की गिरफ्तारी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने मुकदमे की विवेचना किसी और से करवाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी