बैग में एयर पिस्टल लेकर विद्यालय पहुंचा हाईस्कूल का छात्र, पुलिस ने हिरासत में लिया Gorakhpur News

गोरखपुर में हाई स्‍कूल में पढऩे वाला एक छात्र बैग में एयर पिस्टल लेकर विद्यालय पहुंच गया। इसकी जानकारी होते ही छात्रों के बीच हड़कंप मच गया। प्रधानाचार्य ने एयर पिस्टल के साथ छात्र को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:29 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 07:14 PM (IST)
बैग में एयर पिस्टल लेकर विद्यालय पहुंचा हाईस्कूल का छात्र, पुलिस ने हिरासत में लिया Gorakhpur News
गोरखपुर में एक छात्र अपने बैग में एयर पिस्‍टल लेकर स्‍कूल पहुंच गया। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। बड़हलगंज के नेशनल इंटर कालेज में पढऩे वाला एक छात्र बैग में एयर पिस्टल लेकर विद्यालय पहुंच गया। इसकी जानकारी होते ही छात्रों के बीच हड़कंप मच गया। प्रधानाचार्य डा. शैलेश तिवारी ने एयर पिस्टल के साथ छात्र को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

कालेज पहुंची पुलिस

चिल्लूपार का रहने वाला छात्र हाईस्कूल में पढ़ता है। वह कक्षा में पहुंचा और कुछ देर बाद साथी छात्रों को बैग में रखे एयर पिस्टल को असली पिस्टल बताकर दिखाने लगा। पूरी क्लास में दहशत फैल गई। किसी छात्र ने इसकी जानकारी प्रधानाचार्य को दी। कई शिक्षकों को साथ लेकर कक्षा में पहुंचे प्रधानाचार्य, छात्र को पकड़कर कमरे से बाहर ले आए और उसके बैग में रखी एयर पिस्टल कब्जे मेें ले ली। उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र को हिरासत में ले लिया है। इंस्पेक्टर बड़हलगंज मनोज राय ने बताया कि छात्र के पास से एयर पिस्टल बरामद हुई है। उससे पूछताछ की जा रही है।

छात्रा का मोबाइल लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

गोरखपुर के पादरी बाजार में छात्रा का मोबाइल लूटने वाले बदमाशों को शाहपुर थानेदार और पादरी बाजार चौकी प्रभारी ने मंगलवार की सुबह खजांची चौराहा के पास गिरफ्तार किया।उनके पास से चार मोबाइल फोन, 1.6 किलो गांजा व घटना में इस्तेमाल हुई बाइक बरामद हुई। दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

सीसीटीवी में कैद हुई थी घटना

डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि 11 फरवरी की शाम पांच बजे कोचिंग से छात्रा घर लौट रही थी। संगम चौराहे पर स्वस्तिक फर्नीचर के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए।घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे में बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई। फुटेज की मदद से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी।मंगलवार की सुबह शाहपुर थानेदार संतोष ङ्क्षसह, चौकी प्रभारी पादरी बाजार दीपक सिंह ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को बाइक समेत दबोच लिया। पूछताछ में उनकी पहचान तिवारीपुर के माधोपुर निवासी अजित शर्मा और विपिन शर्मा के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि शाहपुर क्षेत्र के अलावा जिले के अन्य थाना क्षेत्रो में उन्होंने मोबाइल लूटा है। 

chat bot
आपका साथी