प्रेमिका को चाकू मार खुद को भी किया जख्मी

गंभीर रूप से घायल प्रेमिका मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती प्रेमी का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 12:00 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 06:30 AM (IST)
प्रेमिका को चाकू मार खुद को भी किया जख्मी
प्रेमिका को चाकू मार खुद को भी किया जख्मी

महराजगंज: सदर कोतवाली थानाक्षेत्र के कृतपिपरा गांव निवासी युवक ने शादी से मना करने पर प्रेमिका को चाकू से गोंदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। ताबड़तोड़ वार से युवती अचेत हो गई। प्रेमिका के घायल करने के बाद प्रेमी ने खुद भी पेट व गर्दन पर वारकर आत्महत्या का प्रयास किया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्रेमिका की हालत गंभीर होता देख उसे बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है। जबकि प्रेमी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है ।

युवक व युवती का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी जब लड़की के स्वजन को हुई तो उन्होंने इस रिश्ते से इंकार करते हुए शादी कहीं और तय कर दी थी। 29 मई को उसकी शादी होनी थी। रविवार की सुबह प्रेमी ने गांव के बाहर युवती को मिलने के लिए बुलाया और चाकू से ताबड़तोड़ प्रेमिका पर एक के बाद एक कुल पांच वार कर दिए। जब युवती जमीन पर गिर गई तो आरोपित प्रेमी ने अपने पेट में तीन वार करते हुए गर्दन पर भी चाकू रेत लिया। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि कृतपिपरा निवासी आरोपित कथित प्रेमी सत्यप्रकाश और युवती दोनों को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से युवती को चिकित्सकों ने गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। दूरी बनाने से अवसाद में था आरोपित प्रेमी

महराजगंज: प्रेमिका को चाकू मारने के बाद खुदकुशी के प्रयास करने के मामले में आरोपित प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो जाने के बाद प्रेमी अवसाद में था। प्रेमिका ने भी इससे दूरी बनाना शुरू कर दिया था। फोन पर भी बात न होने से आरोपित युवक काफी परेशान रहता था। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि अबतक की जांच में कृतपिपरा निवासी युवक सत्यप्रकाश द्वारा युवती को चाकू मारने और फिर खुदकुशी के प्रयास किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। चूंकि हमले में सब्जी काटने वाले चाकू के उपयोग से काफी हद तक राहत मिली है, घाव ज्यादा गंभीर नहीं हैं। दोनों खतरे से बाहर हैं।

chat bot
आपका साथी