बुजुर्ग महिला से हैवानियत, गंभीर हालत में पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया Gorakhpur News

देर रात स्कूल परिसर में एक युवक घुसा था और सुबह तक वहीं मौजूद था। बताया जा रहा है कि वह नशे की हालत में था और बरामदे में बुजुर्ग महिला गंभीर अवस्था में पड़ी थी।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Sat, 29 Aug 2020 01:43 PM (IST) Updated:Sat, 29 Aug 2020 01:43 PM (IST)
बुजुर्ग महिला से हैवानियत, गंभीर हालत में पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया Gorakhpur News
बुजुर्ग महिला से हैवानियत, गंभीर हालत में पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखनाथ इलाके में स्थित एक स्कूल परिसर में 80 साल की बुजुर्ग महिला के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। पुलिस ने गंभीर हालत में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। उसके प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर चोट के कारण डॉक्टर को ऑपरेशन करना पड़ा। पुलिस का कहना है कि परिसर मेंं घुसे चोर की मारपीट से महिला घायल हुई है।

महिला नेपाल की रहने वाली है। वह जिस स्कूल के बरामदे मे सोई हुई थी, उसका बेटा उसी स्कूल में चौकीदारी करता है। गुरुवार देर रात स्कूल परिसर में एक युवक घुसा था और सुबह तक वहीं मौजूद था। बताया जा रहा है कि वह नशे की हालत में था और बरामदे में बुजुर्ग महिला गंभीर अवस्था में पड़ी थी। पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया और महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मेडिकल कॉलेज के रिकॉर्ड में महिला अज्ञात है जबकि पुलिस ने उसके सगे संबंधी की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपित भी नेपाल का रहने वाला है। हालांकि इस बारे में पुलिस कुछ बताने से बच रही है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि महिला को चोट लगी है, उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। आरोपित पकड़ लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

स्कूल प्रबंधक ने छात्रा  से किया दुष्कर्म

गोला में पब्लिक स्कूल के प्रबंधक ने अपने ही स्कूल की एक छात्रा को घर पर बुलाकर दुष्कर्म किया। एडीजी से शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गोला क्षेत्र के सिधारी गांव निवासी आरोपित हरेंद्र यादव एक पब्लिक स्कूल में प्रबंधक है। स्कूल में कक्षा आठ में पढऩे वाली 14 वर्षीय छात्रा 25 अगस्त को परिवार के साथ अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर से मिली और शिकायती पत्र देकर बताया कि स्कूल के प्रबंधक हरेंद्र यादव उसके साथ गलत हरकत करते थे और घर पर कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते थे। बीते 30 जुलाई को प्रबंधक ने अपने घर बुलाया और प्रथम तल पर स्थित एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। कुछ बताते पर जान से मारने की धमकी दी। अपर महानिदेशक के आदेश पर पुलिस ने उसी दिन आरोपित प्रबंधक के खिलाफ 376 व पॉक्सो एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपित फरार चल रहा था। शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी