ट्रेन से अगवा बच्‍चे की तलाश में यात्रियों का बयान लेने केरल जाएगी जीआरपी Gorakhpur News

गोरखपुर में राप्तीसागर एक्सप्रेस से बच्चे को लेकर महिला कहां उतरी यह जानने के लिए जीआरपी कोच में सवार यात्रियों से बात करेगी। कोच में सफर करने वाले 78 लोगों का नाम पता और मोबाइल नंबर मिलने के बाद एक टीम को केरल भेजा जाएगा।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:05 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:05 AM (IST)
ट्रेन से अगवा बच्‍चे की तलाश में यात्रियों का बयान लेने केरल जाएगी जीआरपी Gorakhpur News
राप्तीसागर एक्सप्रेस से अगवा बच्‍चा। - फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन। राप्तीसागर एक्सप्रेस से बच्चे को लेकर महिला कहां उतरी यह जानने के लिए जीआरपी कोच में सवार यात्रियों से बात करेगी। कोच में सफर करने वाले 78 लोगों का नाम, पता और मोबाइल नंबर मिलने के बाद एक टीम को केरल भेजा जाएगा। मुजफ्फरपुर भेजी गई टीम ने छानबीन शुरू कर दी है।इसके अलावा सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है।

मुजफ्फरपुर पहुंची टीम ने शुरू की छानबीन

मुजफ्फरपुर पहुंची जीआरपी की टीम ने छानबीन शुरू कर दी है। स्टेशन के साथ ही बाहर होटल व रेस्टोरेंट में लगे सीसी कैमरे की फुटेज को देखा गया।ट्रेन से चार साल के बच्चे को लेकर महिला कहा उतरी यह जानने के लिए राप्तीसागर एक्सप्रेस के कोच संख्या एस 11 में सफर करने वाले में 78 यात्रियों की जीआरपी ने डिटेल निकाली है।सबका बयान लेने के लिए एक टीम को केरल भेजा रहा है।

जीआरपी ने छपवाया पोस्‍टर

ट्रेन से अपहृत बच्चे की तलाश में जुटी जीआरपी ने फोटो युक्त पोस्टर छपवाया है जिसे स्टेशन परिसर के साथ ही जिले में चस्पा किया जा रहा है। गोरखपुर जीआरपी थाना प्रभारी उपेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि अपहृत बच्चे को ढूंढने के लिए गोरखपुर, देवरिया, संतकबीरनगर और बस्ती पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

यह है मामला

मधुबनी (बिहार) के गोरहर, पारा गांव निवासी बिट्टू ठाकुर पत्नी छोटी देवी, चार साल के बेटे अंकुश, दो साल की बेटी आयुषी और रिश्तेदारों संग राप्तीसागर एक्सप्रेस से मजदूरी करने केरल जा रहे थे।यह लोग ट्रेन के एस 11 कोच में सीट नंबर नौ, 11 और 12 पर बैठे। मुजफ्फरपुर में एक महिला सीट नंबर 11 पर आकर बैठी। इसी सीट पर बिट्टू के दोनों बच्चे अपने मौसा रामसेवक के साथ सोए थे।अगले दिन भोर में ट्रेन के गोरखपुर पहुंचने पर अंकुश को अपने साथ लेकर महिला ट्रेन से उतर गई।खलीलाबाद पहुंचने पर स्वजन को घटना की जानकारी हुई। अज्ञात महिला के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर जीआरपी छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी