गोरखपुर में किराना कमेटी भी होम आइसोलेशन वालों को देगी निश्‍शुल्‍क भोजन Gorakhpur News

कोरोना मरीजों को भोजन का फाइल फोटो, जेएनएन।

कमेटी के महामंत्री गोपाल जायसवाल ने बताया कि संरक्षक महापौर सीताराम जायसवाल व अध्यक्ष उमेश मद्देशिया की पहल पर संस्था ने कोरोना संक्रमितों को संबल देने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। होम आइसोलेट लोगों को निश्शुल्क पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराने की पहल की है।

Satish Chand ShuklaTue, 04 May 2021 05:02 PM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन। इनरव्हील क्लब आफ गोरखपुर के बाद अब गोरखपुर किराना कमेटी ने भी होम आइसोलेशन में रहने वालों को निश्शुल्क पौष्टिक भोजन उपलब्ध कराने की पहल की है। इसके लिए कमेटी ने छह वाट्सएप नंबर जारी किए हैं, जिस पर सूचना देने पर सबंधित के घर सुबह- शाम भोजन पहुंच जाएगा। फिलहाल कमेटी ने यह सुविधा शहर के शेषपुर, बक्शीपुर, तरंग चौक, माया बाजार, घोष कंपनी, दिलेजाकपुर, दीवान बाजार, पुर्दिलपुर, सिविल लाइंस, मिर्जापुर, आर्यनगर, हुमायूंपुर तथा ईस्माइलपुर में शुरू की है।

किराना कमेटी ने शुरू की निश्शुल्क अन्नपूर्णा आहार सेवा

कमेटी के महामंत्री गोपाल जायसवाल ने बताया कि संरक्षक महापौर सीताराम जायसवाल व अध्यक्ष उमेश मद्देशिया की पहल पर संस्था ने कोरोना संक्रमितों को संबल देने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। अन्नपूर्णा आहार के तहत होम आइसोलेशन वालों को दोपहर व रात्रि का निश्शुल्क भोजन उनके घर तक उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लिए वाट््सएप पर कोरोना पाजिटिव होने की रिपोर्ट और प्रतिदिन कितने लोगों को भोजन चाहिए के साथ-साथ पता व मोबाइल नंबर देना होगा। दोपहर के भोजन के लिए सुबह आठ से 10 तथा रात्रि के भोजन के लिए तीन से चार बजे तक मैसेज करना होगा।

इन नंबरों पर करना होगा वाट्सएप

किराना कमेटी की तरफ से 9506960963, 9455584807,9415244430, 9415246049, 94152 82140, 9794405067 वाट्सएप नंबर जारी हुआ है। इस पर मैसेज कर भोजन मंगाया जा सकता है।

बता दें कि इनरव्हील क्लब आफ गोरखपुर की अध्‍यक्ष कविता नेभानी ने भी होम आइसोलेट संक्रमित मरीजों और उनके परिजनों को भोजन उपलब्‍ध कराने का काम शुरू कर दिया है। अभी तक उन्‍होंने शहर के तीन मोहल्‍लों में अपने घर पर आइसोलेट लोगों और उनके परिवार के सभी सदस्‍यों को निश्‍शुल्‍क भोजन देने का काम किया है। अब वह निश्‍शुल्‍क भोजन देने का दायरा बढ़ाने पर विचार कर रही हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.